Advertisement

bollywood

  • May 18 2019 2:03PM
Advertisement

इस अभिनेता का किसिंग सीन देख नाराज हो गईं थीं पत्‍नी, रिश्‍ता तोड़ने का कर लिया था फैसला

इस अभिनेता का किसिंग सीन देख नाराज हो गईं थीं पत्‍नी, रिश्‍ता तोड़ने का कर लिया था फैसला

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में बनते-टूटते रिश्‍तों की कहानियां अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन कुछ ऐसे रिश्‍ते ऐसे होते हैं जो प्रेरणा बन जाते हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में कैंसर को हराकर जिंदगी की जंग जीती है. ताहिरा लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं. इसके बाद उन्‍हें अपना एक ब्रेस्ट रिमूव करवाना पड़ा. कैंसर के खिलाफ इस पूरी लड़ाई में ताहिरा का साथ उनके आयुष्मान खुराना ने पूरा साथ दिया.

हाल ही में स्‍पॉटब्‍वॉय को दिये एक इंटरव्‍यू में ताहिरा ने बताया कि, वो एक समय पर इस शादी को तोड़ देना चाहती थीं. एक वक्‍त था जब दोनों के रिश्‍तों में कड़वाहट आ गई थी और बात इतनी बढ़ गई थी कि ताहिरा, आयुष्‍मान से शादी तोड़ देना चाहती थीं.

ताहिरा ने बताया, फिल्‍मों में आयुष्‍मान का दूसरा हीरोइनों को किस करना ताहिरा को बिल्‍कुल पसंद नहीं था. आयुष्‍मान ने अपनी डेब्यू फिल्‍म विक्‍की डोनर में यामी गौतम के साथ कई बोल्‍ड सीन दिये थे. पहली ही फिल्‍म में पति का किसिंग सीन देखकर ताहिरा बुरी तरह गुस्‍सा हो गई थीं. उन्‍हें कई बार रिश्‍ता तोड़ने का ख्याल आया था.

उन्‍होंने इंटरव्‍यू में आगे कहा,' मुझे आयुष्‍मान के स्‍क्रीन पर किस करने से बहुत दिक्‍कत थी. उस वक्‍त हम दोनों युवा थे. मेरे पास उन्‍हें समझाने का धैर्य नहीं था.' उन्‍होंने आगे कहा- हम दोनों के बीच एक दूरी थी. इसी कारण हम एकदूसरे के आस-पास नहीं होते थे. मुझे पता था वो मुझे चीट नहीं कर रहे हैं, लेकिन उस समय मुझमें एक आर्टिस्‍ट की कला को लेकर कोई समझ नहीं थी.'

ताहिरा के मुताबिक, मैंने इस रिश्‍ते को लेकर हाथ खड़े कर दिये थे लेकिन आयुष्‍मान ने नहीं. उन्‍होंने मेरा साथ कभी नहीं छोड़ा. ताहिरा ने अपने कैंसर वाले फेज को लेकर कहा,' आगे जाकर हमने कैंसर की जंग देखी. हम दोनों विनर के तौर पर उभरे. आप देख सकते हैं आज हम कहां हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement