34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया को मिला कोर्ट से तलाक, क्‍यों 21 साल बाद टूटा रिश्‍ता

अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी मॉडल पत्‍नी मेहर जेसिया को फैमिली कोर्ट से तलाक मिल गया है. दोनों को 21 साल पुराना रिश्‍ता आज आधिकारिक रूप से टूट गया. कोर्ट ने मंगलवार को अर्जुन और मेहर की आपसी सह‍मति के बाद तलाक दे दिया. अर्जुन और मेहन ने 30 अप्रैल 2019 को अदालत में तलाक […]

अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी मॉडल पत्‍नी मेहर जेसिया को फैमिली कोर्ट से तलाक मिल गया है. दोनों को 21 साल पुराना रिश्‍ता आज आधिकारिक रूप से टूट गया. कोर्ट ने मंगलवार को अर्जुन और मेहर की आपसी सह‍मति के बाद तलाक दे दिया. अर्जुन और मेहन ने 30 अप्रैल 2019 को अदालत में तलाक के लिए अर्जी दी थी.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, बांद्रा की फैमिली कोर्ट की जज शैलजा सावंत ने स्‍पेशल मैरिज एक्‍ट के तहत कपल को तलाक दिया है. 6 महीने बाद दोनों को तलाक मिल गया है. वहीं दोनों बेटियां माहिका और मायरा अपनी मां मेहर के साथ रहेंगी.

1998 में हुई थी शादी

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने साल 1998 में शादी की थी. मेहर साल 1996 में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं. शादी के 20 साल बाद 28 मई 2018 को दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. साल 2011 से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं. इसके बाद साल 2018 में उन्‍होंने आधिकारिक रूप से अलग होने की घोषणा की. इसके बाद खबरें आईं कि अर्जुन कपूर किराये के घर में शिफ्ट हो गये.

अलग होने से पहले जारी किया था ये बयान

अर्जुन और मेहर ने एक संयुक्त बयान में कहा था,‘प्यार और खूबसूरत यादों से भरे 20 साल के लंबे शानदार सफर के बाद हम बताना चाहते हैं कि सभी यात्राओं के अलग रास्ते होते हैं और हम मानते हैं कि हमारे लिए यह अब से अलग – अलग मंजिल पर चलने का समय है. हम हमेशा मजबूत बने रहे, चूंकि हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं तो हम एक – दूसरे और अपने प्रियजनों के लिए मजबूत बने रहेंगे. निजता को बहुत ज्यादा पसंद करने वाले हम दोनों को यह बयान देते हुए अजीब महसूस हो रहा है लेकिन ये हमारी जिंदगियों की परिस्थितियां हैं.

अर्जुन की गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्‍म

अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की शादी की अटकलें भी तेज हैं. इसी साल जुलाई में अर्जुन और गैब्रिएला माता-पिता बने हैं. गैब्रिएला ने एक बेटे को जन्‍म दिया है. गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. जब तक गैब्रिएला ने बच्चे को जन्म दिया था तो अर्जुन की दोनों बेटियां उनसे मिलने भी गई थी जिसकी तसवीरें भी सामने आई थीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें