Advertisement

bollywood

  • Jan 11 2019 7:55PM

The Accidental Prime Minister फिल्म देखकर अनुपम खेर की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

The Accidental Prime Minister फिल्म देखकर अनुपम खेर की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' शुक्रवार को रिलीज हो गयी है. फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आ रहे अनुपम खेर अपने ढंग से इसका प्रोमोशन कर रहे हैं.

 

जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तब से ही फिल्म काफी सुर्खियों में है. पिछले दिनों जब फिल्म का ट्रेलर लाॅन्च हुआ, तो विरोध-प्रदर्शनों की झड़ी लगी गयी. यही नहीं, फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिकाएं डाली गयीं.

बहरहाल, फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बॉलीवुड और राजनीति से जुड़ी हस्तियों की ओर से भी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा है. अनुपम खेर की एक्टिंग सबको काफी पसंद आ रही है.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' अनुपम खेर की मां दुलारी ने भी देखा. बेटे की फिल्म देखने के बाद दुलारी भी इस पर अपनी राय देने में पीछे नहीं रहीं. फिर क्या था! बेटे ने भी अपनी एक्टिंग पर मां द्वारा किये गये रिव्यू का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है.

वीडियो की शुरुआत में अनुपम की मां कहती हैं- मुझे तो लगा ये तू नहीं कोई और है. क्या करता है तू. ऐसी कोई एक्टिंग करता है? फिर अनुपम पूछते हैं- एक्टिंग कैसी लगी? इसपर तो उनकी मां कहती हैं- बहुत अच्छी एक्टिंग की है तूने.

अनुपम फिर पूछते हैं- मनमोहन सिंह जी कैसे लगे? मां कहती हैं- वो बहुत अच्छे लगे. वो बहुत शरीफ हैं. दूर से देखकर लगता है वो बहुत शरीफ हैं.

इसके बाद अनूपम पूछते हैं- कितने नंबर दोगी 100 में से. इसपर वह कहती हैं- मैं तो तुझे 100 में 100 दूंगी. जबसे फिल्म देखी है तबसे मन में वही फिल्म चल रही है.

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में अनुपम खेर कहते हैं- ये मेरे अब तक के करियर का सबसे मुश्किल किरदार रहा है. आशा है कि जो भी ये फिल्म देखेगा उसे ये फिल्म और मेरा काम पसंद आये.

Advertisement

Comments

Advertisement