Advertisement

bollywood

  • Nov 22 2019 7:41AM
Advertisement

अनु मलिक ने रियलिटी शो के जज का पद छोड़ने की पेशकश की : सूत्र

अनु मलिक ने रियलिटी शो के जज का पद छोड़ने की पेशकश की : सूत्र

मुंबई : सोना महापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित समेत कई महिलाओं द्वारा यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद संगीतकार अनु मलिक ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले एक रियलिटी शो में जज का पद छोड़ने की पेशकश की है. चैनल के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एक सूत्र ने कहा, “उन्होंने (अनु मलिक) चैनल को अवगत करा दिया है कि जब तक वह आरोपमुक्त नहीं हो जाते तब तक वह जज का पद छोड़ना चाहते हैं.” हालांकि चैनल द्वारा उनका इस्तीफा स्वीकार किये जाने की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

मलिक किसी भी प्रकार की टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे. महापात्रा ने इस कदम का स्वागत किया है. सोना महापात्रा ने ट्विटर पर लिखा, “भारत के सभी पुरुषों, महिलाओं और मीडिया का धन्यवाद जिन्होंने मलिक को बाहर करने के हमारे अभियान का समर्थन किया.'

उन्‍होंने आगे लिखा,' बार-बार इस प्रकार का अपराध करने वाले अनु मलिक को राष्ट्रीय टेलीविजन पर देखना हमारे जीवन को दर्द और वेदना से भर देता था। मैं कुछ दिनों से बीमार थी और उम्मीद है आज की रात चैन से सो सकूंगी.” इससे पहले मलिक ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा था कि वह कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement