Advertisement

bollywood

  • Mar 15 2019 5:05PM

PM Modi पर बायोपिक बनानेवाली टीम से जुड़े Total Dhamaal फेम निर्माता आनंद पंडित

PM Modi पर बायोपिक बनानेवाली टीम से जुड़े Total Dhamaal फेम निर्माता आनंद पंडित
फोटो सोशल मीडिया से.
इन दिनों साल की सबसे बड़ी बायोपिक 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी' का निर्माण किया जा रहा है, जिसमें संदीप सिंह के साथ अब 'टोटल धमाल' फेम निर्माता आनंद पंडित भी जुड़ गए हैं. आनंद पंडित हमेशा प्रेरक कहानियों में विश्वास रखते हैं. सिनेमा लेंस के माध्यम से उसे पहचानने और चित्रित करने का उनके पास अद्भुत अनुभव है. उनकी फिल्में इस विश्वास का प्रमाण है और उन्होंने एक दशक से भी अधिक समय तक सिनेमा कलाकारों के साथ अच्छा काम किया है.
 
 
निर्माता आनंद पंडित कहते हैं, नरेंद्र मोदी जी की कहानी न सिर्फ प्रेरणादायक है, बल्कि हर लिहाज से आइकॉनिक है. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री का एक चायवाले से शुरू हुआ संघर्ष और विजय की उनकी यात्रा अपने आप में एक स्क्रिप्ट है. मेरे लिए इस परियोजना का हिस्सा बनना बहुत बड़ा सम्मान है. आपको बता दें कि फिल्‍म में पीएम मोदी की भूमिका विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं, जिन्‍होंने बताया कि आनंद पंडित एक अनुभवी निर्माता हैं. उनकी फिल्मों की एक शानदार सूची उनके खाते में है. इस फिल्म में उनके साथ होना अद्भुत है.
 
वहीं, गुजरात में फिल्‍म के सेट से लौटने के बाद आनंद पंडित ने कहा कि कैमरे के पीछे ओमंग, सामने विवेक और संदीप की ताकत के रूप में, हमारे पास बायोपिक पर काम करने वाली एक अत्यंत विश्वसनीय टीम है. कहानी और बायोपिक के लिए किये गए शोध का स्तर अद्भुत है. ऑडियंस इस फिल्म का पूरी तरह से आनंद लेने जा रहे हैं.
 
सफल 2018 के साथ और 2019 के लिए एक शानदार स्टार्ट करते हुए आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स नये काम करने जा रहा है. आनंद पंडित की हालिया फिल्म 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के बीच काफी हलचल मचा रही है. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के साथ, आनंद पंडित वर्तमान में कई अन्य दिलचस्प, कंटेंट ड्रिवेन प्रोजेक्ट्स को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं. आनंद पंडित के खाते में 'सत्यमेव जयते' 'प्यार का पंचनामा 2', 'बत्ती गुल मीटर चालू', 'सरकार 3', बाजार, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, मिसिंग और हाल ही में रिलीज 'टोटल धमाल' जैसी फिल्में है.

Advertisement

Comments

Advertisement