26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी के विज्ञापन पर जानें किसने की घोर आपत्ति

कोच्चि : केरल की आभूषण कंपनी के लिए अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी के डेढ़ मिनट के विज्ञापन की एक बैंक यूनियन ने आलोचना की है. यूनियन ने विज्ञापन को घृणित बताया और कहा कि इस विज्ञापन का मकसद बैंक प्रणाली में अविश्वास पैदा करना है. ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कान्फेडरेशन ने विज्ञापनदाता आभूषण कंपनी […]

कोच्चि : केरल की आभूषण कंपनी के लिए अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी के डेढ़ मिनट के विज्ञापन की एक बैंक यूनियन ने आलोचना की है. यूनियन ने विज्ञापन को घृणित बताया और कहा कि इस विज्ञापन का मकसद बैंक प्रणाली में अविश्वास पैदा करना है.

ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कान्फेडरेशन ने विज्ञापनदाता आभूषण कंपनी कल्याण जूलर्स के खिलाफ मुकदमे की बुधवार को चेतावनी दी. संगठन ने कंपनी पर विज्ञापन के जरिये लाखों कर्मचारियों की भावना को आहत करने का आरोप लगाया है. आइबीओसी के महासचिव सौम्य दत्ता ने आरोप लगाया कि विज्ञापन का जो विचार और लहजा दिखाया गया और इसका जो तात्पर्य है, वह घृणित और अपमाजनक है. इसका मकसद वाणिज्यिक लाभ के लिये बैंक प्रणाली में अविश्वास पैदा करना है.

वहीं कल्याण जूलर्स ने आरोप को खारिज करते हुए कहा कि यह पूरी तरह कल्पना पर आधारित है. कल्याण जूलर्स ने दत्त को लिखे पत्र में कहा है कि यह पूरी तरह काल्पनिक है. हमारा बैंक अधिकारियों को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं है. कंपनी के अनुसार इसके लिये विज्ञापन से पहले उद्घोषणा भी की गयी है. इसमें कहा गया है कि किसी व्यक्ति या समुदाय के सम्मान को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है. डेढ़ मिनट का यह विज्ञापन खासा चर्चित हो रहा है. विवादों में फंसने के बाद इस पर संकट गहराने लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें