25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन ने वेस्‍टइंडीज को चेताया, कहा – कितनी बार बोला विराट को मत छेड़…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन एक बार क्रिकेट को लेकर किये ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं. उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली की तूफानी पारी की तारीफ करते हुए वेस्‍ट इंडीज को चेताया. शुक्रवार को भारत और वेस्टइंडीज का पहला टी-20 मैच काफी रोमांचक रहा. भारत ने पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच […]

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन एक बार क्रिकेट को लेकर किये ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं. उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली की तूफानी पारी की तारीफ करते हुए वेस्‍ट इंडीज को चेताया. शुक्रवार को भारत और वेस्टइंडीज का पहला टी-20 मैच काफी रोमांचक रहा.

भारत ने पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ रिकार्ड लक्ष्य हासिल करके छह विकेट की जीत से तीन मैचों की श्रृंखला में शुरुआती बढ़त हासिल की. भारत की इस जीत का श्रेय विराट कोहली और केएल राहुल को मिला.

अमिताभ बच्‍चन ने लिखा,’ यार कितनी बार बोला मई तेरे को .. की Virat को मत छेड़ , मत छेड़ , मत छेड़ …पन सुनताइच किधर है तुम … अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख .. WI का चेहरा देख ; कितना मारा उसको , कितना मारा !! (with due respects to Anthony bhai, of AAA).’ अमिताभ बच्‍चन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और इसपर यूजर्स खूब रियेक्‍ट कर रहे है.

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी पारी और केएल राहुल के अर्धशतक से भारत ने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ रिकार्ड लक्ष्य हासिल करके छह विकेट की जीत से तीन मैचों की श्रृंखला में शुरुआती बढ़त हासिल की. भारत के सामने 208 रन का लक्ष्य था और उसने सपाट पिच पर 18.4 ओवर में चार विकेट पर 209 रन बनाकर जीत दर्ज की. कोहली ने 50 गेंदों पर छह चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन बनाये जो इस प्रारूप में उनका सर्वोच्च स्कोर है. उन्होंने राहुल (40 गेंदों पर 62 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिये 100 रन की साझेदारी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें