36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमिताभ बच्चन को मिला सयाजी रत्न सम्मान

वडोदरा : बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को मंगलवार को तीसरे सयाजी रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इस सम्मान की शुरूआत बड़ौदा के पूर्व शासक सयाजीराव गायकवाड़ तृतीय की याद में की गयी है. इससे पहले यह सम्मान इंफोसिस के सह-संस्थापक एन आर नारायण मूर्ति और उद्योगपति रतन टाटा को मिल चुका है. लक्ष्मी विलास […]

वडोदरा : बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को मंगलवार को तीसरे सयाजी रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इस सम्मान की शुरूआत बड़ौदा के पूर्व शासक सयाजीराव गायकवाड़ तृतीय की याद में की गयी है. इससे पहले यह सम्मान इंफोसिस के सह-संस्थापक एन आर नारायण मूर्ति और उद्योगपति रतन टाटा को मिल चुका है.

लक्ष्मी विलास पैलेस में आयोजित दोपहर के भोज समारोह में बच्चन ने खुलासा किया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के कई किसानों के ऋणों का भुगतान किया है.

उन्होंने बताया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के 1,398 किसानों और महाराष्ट्र के 350 किसानों की मदद की है. उन्होंने कहा कि ऐसे कदम से आंतरिक शांति मिलती है. उन्होंने बड़ौदा के लिए सयाजीराव गायकवाड़ तृतीय के योगदान की चर्चा की और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें