27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमीषा पटेल के वीडियो शूट ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, खूब देखा जा रहा है

अमीषा पटेल लंबे समय से फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दूर हैं. लेकिन बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट्स में वे नजर आ ही जाती हैं. हाल ही में अमीषा पटेल ने एक वीडियो शूट करवाया है जिसकी वजह से अभिनेत्री सुर्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो शूट को अमीषा पटेल ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. यह […]

अमीषा पटेल लंबे समय से फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दूर हैं. लेकिन बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट्स में वे नजर आ ही जाती हैं. हाल ही में अमीषा पटेल ने एक वीडियो शूट करवाया है जिसकी वजह से अभिनेत्री सुर्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो शूट को अमीषा पटेल ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में अमीषा पटेल बाथटब में नजर आ रही हैं और उनके आस-पास क्रू मेंबर्स खड़े हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने लिखा,’ ‘Love my life thanku god.’ बता दें कि अमीषा आखिरी बार फिल्‍म ‘रेस 2’ में नजर आई थीं. पिछले दिनों अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी करने का भी आरोप लगा था.

अभिनेत्री पर मुंबई की एक इवेंट कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी के मालिक ने अमीषा पटेल सहित चार लोगों के खिलाफ एसीजेएम अदालत में मुकदमा दाखिल किया है.

मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दिए गए थे. यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी.

पवन का आरोप है, हालांकि ऐन मौके पर अमीषा पटेल और उनके सहयोगियों ने मुरादाबाद आकर कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया और उनसे दो लाख रुपये अतिरिक्‍त पैसे की मांग की गई. कंपनी के मालिक ने कहा कि इसके बाद अमीषा पटेल बिना साथियों के साथ मुंबई लौट गईं जिससे कंपनी के मालिक पवन शर्मा को मानसिक और आर्थिक हानि झेलनी पड़ी और पैसे वापस मांगने पर उन्‍हें जाने से मारने की धमकी दी गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें