37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ईशा और आनंद के रिसेप्शन में भी जमीं पर उतरे सितारे, एआर रहमान का लाइव कंसर्ट

मुंबई : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी धूमधाम से गयी. शादी के बाद हुई. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में हुई. रिसेप्शन में बॉलीवुड और राजनीतिक जगत के दिग्गजों का जमावड़ा लगा. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई. ईशा ने […]

मुंबई : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी धूमधाम से गयी. शादी के बाद हुई. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में हुई. रिसेप्शन में बॉलीवुड और राजनीतिक जगत के दिग्गजों का जमावड़ा लगा. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई. ईशा ने गोल्डल कलर का आउटफिट पहना था और आनंद ने ब्लैक कलर का सूट.

रिसेप्शन में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां जिसमें अमिताभ बच्चन , आमिर खान, ऐश्वर्या राय, , दीपिका – रणवीर, प्रियंका- निक जोनास समेत कई सितारे दिखे. शादी के बाद रिस्पेशन का वीडियो भी खूब वायरल हुआ. इन तस्वीरों मे बॉलीवुड के सितारे प्लेट लेकर खाना खाते, सेल्फी लेते नजर आये.मुकेश अंबानी दामाद आनंद पीरामल के गुरुरहे हैं और अब इन दोनों के बीच एक नया रिश्ता है. मुकेश और नीता दोनों बच्चे की शादी में लगे रहे लेकिन इनके आउटफिट भी खूब चर्चा में रही. दोनों को सास-ससुर का दर्जा मिला है. उम्र का असर अभी इस जोड़ी को छू नहीं पाया है.
इस शादी के बाद अब इंतजार है आकाश और श्लोका की शादी का. बहन की प्री वेडिंग पार्टी, शादी और रिसेप्शन में आकाश और श्लोका की जोड़ी भी पर भी लोगों की नजर थी. दोनों भी कई मौके पर पोज देते नजर आये. रिसेप्शन पार्टी में ऑस्कर विजेता एआर रहमान का लाइव कंसर्ट रखा गया था. इस दौरान नीति मोहन, अरमान मलिक, पूर्वी, हर्सदीप जैसे कई गायकों ने अंबानी के मेहमानों का दिल जीत लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें