Advertisement

bollywood

  • Apr 14 2019 1:17PM

लोकसभा चुनाव 2019 : आलिया भारत में नहीं कर सकती वोट, जानें वजह

लोकसभा चुनाव 2019 : आलिया भारत में नहीं कर सकती वोट, जानें वजह

आलिया भट्ट इनदिनों अपने आनेवाली फिल्‍म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपने कोस्‍टार्स वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ इंडिया टुडे से खास बातचीत की. इस दौरान उन्‍होंने अपनी फिल्‍म को लेकर भी कई बातें बताई. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि लोकसभा चुनाव में वे वोट देने जायेंगे या नहीं ? इस बात का जवाब देते हुए वरुण, आदित्‍य और सोनाक्षी ने कहा कि, हां हम वोट देने जा रहे हैं और यह बेहद जरूरी भी है. वरुण ने कहा, यह हमारी ड्यूटी है. वोट देंगे.

वहीं आलिया ने दबी जबान में कहा कि वो वोट नहीं दे सकती हैं क्‍योंकि उनके पास भारत का पासपोर्ट नहीं है. आलिया के पास ब्रिटिश पासपोर्ट है क्‍योंकि आलिया ब्रिटिश नागरिक हैं.

आलिया वोट तब ही डाल सकती हैं ज‍ब उनके पास इंडियन सिटिजनशिप हो और उन्‍हें इंडियन सपोर्ट मिल जाये.

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो फरवरी में उनकी फिल्‍म 'गली ब्‍वॉय' रिलीज हुई थी. फिल्‍म में आलिया की एक्टिंग को खूब सराहा गया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी अच्‍छा प्रदर्शन किया था. इस साल आलिया की दो बड़ी फिल्‍में कलंक और ब्रह्मास्‍त्र रिलीज हो रही है.

बता दें कि कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्‍म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया था. फिल्‍म में आलिया के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्‍त, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्‍य रॉय कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आयेंगी. फिल्‍म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement