38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: प्‍यार में हैं आलिया भट्ट, गलती से वरुण को कह दी ये बात

आलिया भट्ट इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘कलंक’ के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के लिए आलिया बाकी कलंक स्‍टार्स वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्‍हा, आदित्‍य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित के साथ कई इंटरव्‍यू दे रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया का ए‍क वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ‘राजी’ एक्‍ट्रेस गलती […]

आलिया भट्ट इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘कलंक’ के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के लिए आलिया बाकी कलंक स्‍टार्स वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्‍हा, आदित्‍य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित के साथ कई इंटरव्‍यू दे रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया का ए‍क वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ‘राजी’ एक्‍ट्रेस गलती से वरुण धवन को रणबीर कपूर कहती नजर आ रही हैं.

हाल ही में कलंक की टीम बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्‍यू देने पहुंची थी. वीडियो में देख सकते हैं कि वरुण मस्‍ती करते हुए आलिया के बाल खींचने लगते हैं. तभी आलिया के मुंह से निकलता है,’ रण… वरुण मत करो.’ वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं और आलिया को शर्म आ जाती है.

बीते काफी दिनों से आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिनों आलिया एक्‍टर रणबीर के साथ रात में स्‍पॉट की गई थीं. वे जयपुर से अपनी फिल्‍म का प्रमोशन कर एयरपोर्ट से देर रात सीधे करण जौहर के घर जा रही थीं. इस दौरान गाड़ी में उनके साथ गाड़ी में अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर थे.

खबरों की मानें तो, फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र की शूटिंग के वक्‍त से ही दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके बाद दोनों को बॉलीवुड की कई पार्टीज में एकसाथ देखा गया है. रणबीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा था कि,’ मैं और रणबीर काफी हद तक एक जैसे हैं, इसलिए हम एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं. मैं उनकी दोस्‍त बनकर खुश हूं.

बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्‍चन और मौनी रॉय भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें