31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जल्‍द मनाली रवाना होंगे आलिया-रणबीर, ये है वजह

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसके अलावा दोनों के अफेयर की भी चर्चा हैं. दोनों फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में बुल्‍गारिया और वाराणसी का दौरा कर चुके हैं. दोनों स्‍टार्स पहली बार एक साथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं. अयान मुखर्जी के […]

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसके अलावा दोनों के अफेयर की भी चर्चा हैं. दोनों फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में बुल्‍गारिया और वाराणसी का दौरा कर चुके हैं. दोनों स्‍टार्स पहली बार एक साथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म को लेकर फैंस भी काफी उत्‍साहित हैं. फिल्‍म की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जा रही है और इसके वीएफएक्‍स पर भी खासा ध्‍यान दिया जा रहा है. हाल ही में वाराणसी में शूटिंग खत्‍म हुई है.

आलिया और रणबीर जल्‍द ही फिल्‍म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए मनाली की उड़ान भरने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, नवंबर महीने में यहां की खूबसूरत वादियों में फिल्‍म की शूटिंग होगी, जो रणबीर के किरदार की जिंदगी का अहम हिस्‍सा होगा.

रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर मनाली में जिस हिस्‍से की शूटिंग करेंगे वह फिल्‍म का एक अहम हिस्‍सा होगा. रणबीर फिल्‍म में शिवा का किरदार निभा रहे हैं. ब्रह्मास्त्र की हर शूटिंग लोकेशन के लिए स्क्रीनप्ले और कहानी पर विशेष ध्‍यान दिया गया है.

वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा,’ रणबीर और आलिया नवंबर महीने में 15 दिनों की शूटिंग के लिए मनाली रवाना होंगे. हर लोकेशन शिवा (रणबीर कपूर) की कहानी को आगे बढ़ायेगा. मनाली में भी फिल्‍म के एक महत्‍वपूर्ण भाग की शूटिंग होगी. मनाली शेड्यूल के दौरान रणबीर, शिव की उत्पत्ति और आत्म-खोज की कहानी का पता लगायेंगे.’

चूंकि निर्माता करण जौहर ने पहले ही घोषणा की थी कि ‘ब्रह्मास्त्र’ तीन शक्तियों पर केंद्रित होगा, जिसके पहले भाग में शिवा उर्फ रणबीर का चरित्र हथेलियों से आग पैदा करने की शक्ति का प्रदर्शन करेगा.

‘ब्रह्मास्‍त्र’ में आलिया भट्ट, ईशा नामक किरदार निभायेंगी जो फिल्‍म में रणबीर की लव इंटरेस्‍ट होगी. रणबीर और आलिया के अलावा इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन अक्‍कीनेनी, डिंपल कपाडिया और मौनी रॉय भी होंगे. कहा जा रहा था कि फिल्‍म इसी साल के अंत में रिलीज हो जायेगी, लेकिन अभी इसमें वीएफएक्‍स का काफी काम बाकी है. ऐसे में फिल्‍म साल 2020 में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें