24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अक्षय कुमार ने साइन की 120 करोड़ की डील!

अक्षय कुमार एक बार फिर सुर्खियों में हैं. साल 2019 में अक्षय का नाम सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाले सेलेब्‍स में सबसे ऊपर था और पहले भी उनका नाम हाइएस्‍ट पेड स्‍टार्स में शामिल किया गया था. अब खबरें हैं कि अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए 120 करोड़ रुपये की डील साइन की […]

अक्षय कुमार एक बार फिर सुर्खियों में हैं. साल 2019 में अक्षय का नाम सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाले सेलेब्‍स में सबसे ऊपर था और पहले भी उनका नाम हाइएस्‍ट पेड स्‍टार्स में शामिल किया गया था. अब खबरें हैं कि अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए 120 करोड़ रुपये की डील साइन की है.

बॉलीवुडहंगामा ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, अक्षय कुमार ने आनेवाली फिल्‍म के लिए 120 करोड़ रुपये की डील साइन की है. फिल्‍म का निर्देशन आनंद एल रॉय की तरफ से की जा रही है. इसके साथ ही अक्षय कुमार सबसे महंगे एक्‍टर बन गये हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्‍में कर रहे हैं और सभी बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अक्षय कुमार के नाम से ही फिल्‍में पसंद की जा रही हैं और इसका असर सैटेलाइट और डिजिटल नेटवर्क पर भी पड़ा है.

अक्षय कुमार की पिछली फिल्‍म ‘गुडन्‍यूज’ में नजर आये थे. फिल्‍म में वे करीना कपूर संग नजर आये थे. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर चुकी है. उनकी एक के बाद एक हिट फिल्‍मों को देखकर उनकी फीस में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

हालांकि फिल्‍म का नाम सामने नहीं आया है. लेकिन माना जा रहा है कि जल्‍द ही फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा कर दी जायेगी. बताया जा रहा है कि फिल्‍म में सारा अली खान और धनुष भी नजर आ सकते हैं. फिल्‍म साल के दूसरे हाफ में रिलीज हो सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें