Advertisement

bollywood

  • Jan 23 2018 1:48PM

'पैडमैन' के प्रमोशन के लिए निकले अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, Twitter पर हुए ट्रोल

'पैडमैन' के प्रमोशन के लिए निकले अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, Twitter पर हुए ट्रोल

अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'पैडमैन' के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्‍म अपने टाइटल से लेकर ट्रेलर तक लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट पर भी खूब चर्चा हो रही है. वहीं अक्षय कुमार भी फिल्‍म के प्रमोशन में अपनी तरफ से कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते. सोमवार को अक्षय फिल्‍म के प्रमोट करने दिल्‍ली यूनिवर्सिटी पहुंचे थे. यहां वूमेन मैराथन का आयोजन किया गया था. लेकिन इस मैराथन की एक तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

'खिलाड़ी कुमार' ने खुद ट्विटर पर एक तसवीर शेयर की है जिसमें वे भारतीय जनता पार्टी की स्‍टूडेंट विंग एबीवीपी का झंडा हाथ में लिये नजर आ रहे हैं. अक्षय ने ट्वीट किया,' दिल्‍ली यूनिवर्सिटी की वूमेन मैराथन को झंडा दिखाते हुए. ये लवली लेडिज महिला सशक्तिकरण और टैक्‍स फ्री सैनेटरी पैड्स के लिए दौड़ रही हैं.'

लेकिन अक्षय कुमार के हाथ में एबीवीपी का झंडा ट्विटर पर हंगामा बरपाने के लिए काफी रहा. ट्विटर पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी. कईयों ने उन्‍हें राजनीति से दूर रहने की सलाह दी तो कईयों ने उनका मजाक भी बना डाला. किसी ने उन्‍हें कनाडा की नागरिकता को मुद्दा बनाया तो किसी ने उन्‍हें फ्लॉपमैन कह डाला. हालांकि कईयों ने अक्षय की इस कदम की सराहना की.

बता दें कि 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही 'पैडमैन' में सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में अक्षय अरुणाचलम मुरुगनाथम का किरदार निभाने जा रहे हैं जो महिलाओं के लिए सस्‍ते पैड्स बनाते हैं. इस फिल्‍म में महिलाओं के वास्‍तविक जीवन में पीरीयड्स से जुड़ी समस्‍याओं पर फोकस किया गया है. मुरुगनाथम ने कम लागत वाले सैनेटरी पैड्स बनाने की मशीन का अविष्‍कार किया था.

Advertisement

Comments