36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षय कुमार और करण जौहर ने की असम पुलिस की प्रशंसा

गुवाहाटी : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और प्रख्यात निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने 15 फरवरी को असम में आयोजित हुए 65वें फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान समारोह का सुगम संचालन सुनिश्चित करने के लिए असम पुलिस की मुस्तैदी की सराहना की. अक्षय और करण ने ट्वीट किया कि फिल्मफेयर अवार्ड समारोह के दौरान असम पुलिस का सहयोग […]

गुवाहाटी : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और प्रख्यात निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने 15 फरवरी को असम में आयोजित हुए 65वें फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान समारोह का सुगम संचालन सुनिश्चित करने के लिए असम पुलिस की मुस्तैदी की सराहना की.
अक्षय और करण ने ट्वीट किया कि फिल्मफेयर अवार्ड समारोह के दौरान असम पुलिस का सहयोग और समर्थन “विलक्षण” था. उन्होंने असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को भी धन्यवाद दिया.

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “असम पुलिस की दक्षता के लिए धन्यवाद. गुवाहाटी अवार्ड समारोह में इतना अच्छा अनुभव सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद. सर्वानंद सोनोवाल जी, आपसे भेंट करके बहुत अच्छा लगा. आपके आतिथ्य के लिए पुनः धन्यवाद.”

करण जौहर ने ट्वीट किया, “असम पुलिस, आपके उत्कृष्ट सहयोग और समर्थन के लिए धन्यवाद. फिल्मफेयर अवार्ड की योजना बहुत अच्छी बनाई गयी थी. माननीय सर्वानंद सोनोवाल जी असम में आपके सत्कार के लिए धन्यवाद.”

असम पुलिस के महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि पुलिस बल के अधिकारियों और कर्मचारियों के संयुक्त प्रयास का नतीजा था कि आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ. महंत ने कहा, “मैं (कार्यक्रम की) सफलता के लिए अपनी टीम को धन्यवाद देता हूँ.”

असम पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से कुमार को धन्यवाद दिया. असम पुलिस ने ट्वीट किया, “धन्यवाद अक्षय कुमार. हमने बॉलीवुड के असली “खिलाड़ी” से कुछ चीजें सीखी हैं। समर्पण वाले कालम में हम असम पुलिस लिखते हैं.”

करण के लिए असम पुलिस ने लिखा, “आपके उदार शब्दों के लिए धन्यवाद करण जौहर. भव्य फिल्मफेयर अवार्ड का निर्बाध आयोजन सुनिश्चित करना हमारा “धर्म” था. हम आपके पुनः आगमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि “कभी अलविदा न कहना.” पहली बार फिल्मफेयर अवार्ड का आयोजन मुंबई से बाहर हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें