Advertisement

bollywood

  • Apr 14 2019 7:56AM
Advertisement

VIDEO: अजय देवगन के बेटे युग ने कैमरे को देख दिया ऐसा रियेक्‍शन, 'सिंघम' हुए परेशान

VIDEO: अजय देवगन के बेटे युग ने कैमरे को देख दिया ऐसा रियेक्‍शन, 'सिंघम' हुए परेशान
pic: instagram

इंडस्‍ट्री में इनदिनों स्‍टार किड्स का जलवा है. सैफ-करीना के बेटे तैमूर और शाहरुख खान के बेटे अबराम के बाद अब अजय देवगन-काजोल का बेटा युग देवगन सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में अजय देवगन अपने बेटे के साथ नजर आये. वे सिंगापुर के लिए रवाना हुए जहां बेटी न्‍यासा स्कूलिंग कर रही हैं. अजय देवगन और काजोल को जब भी समय मिलता है वे अपनी बेटी से मिलने के रवाना हो जाते हैं. वे अपने बच्‍चों को मीडिया से दूर ही रखते हैं लेकिन पैपराजी के तो यह फेवरेट हैं. 

इस बार भी युग कैमरों से बचते नजर आये. कार से निकलने के बाद अजय देवगन पेपर्स कलेक्‍ट कर रहे थे तो कुछ देर उनके पास खड़े रहे फिर उनसे दूर होकर चलने लगे. उनके रियेक्‍शन से लग रहा था कि वे कैमरे के सामने आने से बच रहे हैं.

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AjayDevgan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके बाद अजय देवगन के बार-बार बुलाने में युब उछल-कूद करते हुए उनके पास आते हैं और साथ चलने लगते हैं. 'सिंघम' एक्‍टर फोटोग्राफर्स को भी इशारा करते नजर आये कि अब फोटो ने लें.

इससे पहले भी युग का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें युग ने ऐसा रियेक्‍शन दिया था कि हर कोई हैरान रह गया था. कैमरा पर्सन को देख कर जीभ निकाली और हंसना शुरू कर दिया. युग की इस हरकत को देख कर मम्‍मी काजोल भी हैरान हो गईं और उसे अपने बुलाकर ऐसा करने से मना किया.

गौरतलब है कि साल 1999 में अजय देवगन और काजोल ने महाराष्‍ट्रीयन रीति रीवाज से शादी की थी. दोनों के दो बच्‍चे हैं. बड़ी बेटी न्‍यासा और बेटा युग. न्‍यासा का जन्‍म साल 2003 में हुआ था और युग का जन्‍म साल 2010 में हुआ था. न्‍यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है जबकि युग मुंबई में ही पढ़ाई कर रहे हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement