Advertisement

bollywood

  • May 15 2019 9:29AM
Advertisement

सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर के नेता बनने पर अजय देवगन ने दिया ये बड़ा बयान

सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर के नेता बनने पर अजय देवगन ने दिया ये बड़ा बयान

सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर ने जब से राजनीति में कदम रखा है तब से बॉलीवुड गलियारों में उनके नाम की खूब चर्चा हो रही है. कई सितारों ने इसपर प्रतिक्रिया दी है. अब अजय देवगन ने भी इन दोनों स्‍टार्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अजय देवगन इनदिनों अपनी फिल्‍म दे दे प्‍यार दे के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान मीडिया ने उनसे भाजपा में शामिल हुए सनी देओल और कांग्रेस में शामिल हुईं उर्मिला मतोंडकर के राजनीति में आने पर सवाल किया. इसका जवाब अजय देवगन ने अलग ही अंदाज में दिया.

अजय देवगन ने कहा,' मैं सबसे पहले दोनों को बधाई देना चाहता हूं. मुझे उम्‍मीद है दोनों ने यह फैसला काफी सोच-समझ कर लिया होगा क्‍योंकि यह देश सेवा में एक बड़ा कदम है. मुझे पूरी उम्‍मीद है कि दोनों ही लोगों की जिंदगी में बदलाव लाने में कामयाब होंगे.'

उन्‍होंने आगे कहा,' एक अच्‍छा नेता वही है जो लोगों के साथ जमीन पर बिताये और जिसे लोगों के साथ घुलने-मिलने में परेशानी न हो.' वहीं जब मी‍डिया ने उनसे जब पूछा क्‍या वे कभी राजनीति में शामिल होंगे ?

'सिंघम' एक्‍टर ने कहा,' मैं राजनीति के लिए काफी शर्मीला हूं, मैं किसी भी भीड़भाड़ वाली जगह में ज्‍यादा सहज महसूस नहीं करता हूं. हालांकि मैं कैमरे के सामने ज्‍यादा सहज रहता हूं जिसे ज्‍यादा बात करना पसंद नहीं. इसलिये मुझे लगता है कि मैं किसी भी तरीके से एक नेता की भूमिका को अच्‍छे से नहीं निभा पाऊंगा.'

अजय देवगन की 'दे दे प्‍यार दे' फिल्‍म का निर्देशन लव रंजन ने किया है जो इससे पहले 'प्‍यार का पंचनामा' का डायरेक्‍शन कर चुके हैं. फिल्‍म में अजय देवगन के साथ तब्‍बू और रकुल प्रीत मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement