24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अजय देवगन ने खरीदी देश की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan!

अजय देवगन गाड़ियों के बड़े शौकीन हैं. उनकी गैराज में पहले से Land Rover Range Rover, MINI Cooper, BMW Z4 समेत कई शानदार गाड़ियां मौजूद हैं. अब बॉलीवुड के ‘सिंघम’ ने देश की सबसे महंगी SUV खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है. अजय देवगन ने भारत में सबसे महंगी SUV में से एक कार […]

अजय देवगन गाड़ियों के बड़े शौकीन हैं. उनकी गैराज में पहले से Land Rover Range Rover, MINI Cooper, BMW Z4 समेत कई शानदार गाड़ियां मौजूद हैं. अब बॉलीवुड के ‘सिंघम’ ने देश की सबसे महंगी SUV खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है. अजय देवगन ने भारत में सबसे महंगी SUV में से एक कार Rolls Royce Cullinan को अपने गैराज में शामिल किया है. यह SUV कार ऐसी है जिसे एक खरीददार के हिसाब से डिजायन और तैयार किया जाता है. इसे खरीदन सबके बस की बात नहीं है.

CarToq की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन ने कुछ महीनों पहले ही Cullinan बुक कराई थी. हालांकि अब इसकी डिलीवरी उन्‍हें मिल गई है. SUV की कीमत की बात करें तो इसे खरीदने के लिए 6.95 करोड़ रुपये (एक्स शोरुम) खर्च करने पड़ेंगे.

यह इस कार के बेस वेरिएंट का प्राइस है और Rolls Royce कस्‍टमर की जरूरत के हिसाब से कार बनाता है, ऐसे में कार की प्राइस और भी हो जाती है. हालांकि यह देश की पहली Rolls Royce Cullinan नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार देश में कुछ ही लोगों के पास यह कार शामिल है, जिसमें मुकेश अंबानी और भूषण कुमार का नाम शामिल हैं.

कुछ समय पहले ही भूषण कुमार ने स्पार्कलिंग रेड कलर में Rolls Royce Cullinan खरीदी थी. हालांकि अजय देवगन ने डार्क कलर की Rolls Royce Cullinan खरीदी है. अभी तक अजय देवगन को इस कार को राइड करते नहीं देखा गया है लेकिन इंस्‍टाग्राम पर कुछ लोगों ने इस ब्रैंड न्‍यू कार की फोटो शेयर की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें