Advertisement

bollywood

  • Oct 22 2019 10:51AM
Advertisement

परिणीति‍ चोपड़ा का खुलासा - इन 3 खास लोगों के साथ सेलिब्रेट करेंगी अपना बर्थडे

परिणीति‍ चोपड़ा का खुलासा - इन 3 खास लोगों के साथ सेलिब्रेट करेंगी अपना बर्थडे

प्रियंका चोपड़ा की तरह उनकी बहन परिणीति‍ चोपड़ा भी बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री और गायिका हैं. अभिनेत्री आज अपना 30वां जन्‍मदिन मना रही हैं. परिणीति चोपड़ा का जन्‍म 22 अक्‍टूबर को 1988 को अंबाला में हुआ था. परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे पढ़ी लिखी अभिनेत्र‍ियों में शुमार हैं. परिणीति के पास बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्‍स की डिग्रियां हैं. परिणीति ने 12वीं क्‍लास में ऑल ओवर इंडिया टॉप किया था और उन्‍हें तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति द्वारा सम्‍मानित किया था. 

फिल्‍म 'बैंड बाजा बारात' के लिए प्रचार पर काम करते हुए परिणीति को एहसास हुआ कि वह एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं और अभिनय स्कूल में भाग लेने के लिए यशराज फिल्म्स के साथ अपने कार्यकारी पद से इस्तीफा देने का फैसला किया.

परिणीति चोपड़ा ने साल 2011 में फिल्‍म 'लेडिज़ वर्सेज रिकी बहल' में एक सर्पोटिंग एक्‍ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में डेब्‍यू किया. फिल्‍म में रणवीर सिंह और अनुष्‍का शर्मा लीड रोल में नजर आये थे. इसके बाद साल 2012 में अभिनेत्री ने फिल्‍म 'इश्‍कजादे' में लीड रोल प्‍ले किया. वह अर्जुन कपूर के आपोजिट नजर आईं. इस फिल्‍म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया. इसके बाद परिणीति ने शुद्ध देसी रोमांस, हंसी तो फंसी, मेरी प्‍यारी बिंदु और गोलमाल अगेन जैसी फिल्‍मों में काम किया.

परिणीति चोपड़ा ने अपने बर्थडे प्‍लानिंग के बारे में TOI को बताया,' मेरे 3 बहुत करीबी लोग,मेरी मैनेजर नेहा, मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिताली और 'गर्ल ऑफ द ट्रेन' की डायरेक्टर रिभु हैं, वे मेरे बहुत करीब हैं और उन्होंने अलीबाग में मेरे लिए एक पार्टी ऑर्गेनाइज की है. वह  मेरे लिए एक पूल वाला विला किराए पर लिया है और सभी दोस्तों को वहां बुला रहे हैं.'

उन्‍होंने आगे कहा,'  मैं पूरे 24 घंटे उनके साथ पार्टी करने में बिजी हूं. 24 घंटे के लिए मैंने अपने सभी कामों से ब्रेक ले लिया है. मैं बस अपना बर्थडे इंज्‍वॉय करना चाहती हूं. मेरे सबसे करीबी तीनों लोगों ने मुझे स्‍पेशल फील करवाया है. मैं इनसे बहुत प्‍यार करती हूं. यह लोग मेरे दिन को खास बनाने की योजना बना रहे हैं, मैं बहुत उत्‍साहित हूं.'

परिणीति चोपड़ा की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' है जिसमें वह सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के आपोजिट नजर आई थीं. उनकी आनेवाजी फिल्‍म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया', द गर्ल ऑन दे ट्रेन और साइना नेहवाल की बायोपिक है.  

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement