Advertisement

bollywood

  • Jun 12 2019 8:14AM
Advertisement

अमिताभ बच्‍चन के बाद अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक, लगायी PAK पीएम की तसवीर

अमिताभ बच्‍चन के बाद अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक, लगायी PAK पीएम की तसवीर

अमिताभ बच्‍चन के बाद अब गायक अदनान सामी का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक अदनान सामी के ट्विटर हैकिंग के पीछे भी टर्किश ग्रुप अयिल्दिज टिम का हाथ है. यह वही ग्रुप है कि जिसने सोमवार को महानायक अमिताभ बच्‍चन का ट्विटर अकाउट हैक किया था. अदनान का भी ठीक उसी तरह ट्विटर हैक किया गया है जैसे बिग बी का किया गया था. हैकर ग्रुप ने सिंगर के ट्विटर अकाउंट के प्रोफाइल फोटो पर पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तसवीर लगा दी है. 

अदनान के ट्विटर हैंडल पर हैकर्स ने कई ट्वीट भी किए. इनमें से एक ट्वीट था,' जो भी हमारे भाई देश पाकिस्तान से धोखा करेगा वो इस बात को समझ ले कि उसके प्रोफाइल पिक्‍चर के तौर पर  पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की तस्वीर और पाकिस्तानी झंडा दिखाई देगा.'

हैकर ग्रुप ने अमिताभ बच्‍चन के अकाउंट के साथ भी कुछ ऐसा ही किया था. हैकरों ने बच्चन की प्रोफाइल तस्वीर की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी और ‘बायो' में भी बदलाव करके ‘लव पाकिस्तान' (पाकिस्तान से मोहब्बत) लिख दिया तथा तुर्की के झंडे का इमोजी लगा दिया था.

अमिताभ बच्‍चन के ट्विटर अकाउंट को तो आधे घंटे में ही रिकवर कर लिया गया था. अब देखना होगा अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट कब तक रिकवर हो पायेगा. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement