Advertisement

bollywood

  • May 16 2019 3:07PM
Advertisement

आदित्‍य पंचोली ने कंगना रनौत के वकील पर झूठे रेप केस में फंसाने का लगाया आरोप

आदित्‍य पंचोली ने कंगना रनौत के वकील पर झूठे रेप केस में फंसाने का लगाया आरोप

फिल्‍म अभिनेता आदित्‍य पंचोली और कंगना रनौत का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. दोनों कई मौकों पर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते नजर आते हैं. अब दोबारा इस मामले ने तूल पकड़ा है. कंगना ने एक महीने पहले आदित्‍य पंचोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अब इसके जवाब में कुछ दिनों पहले आदित्य पंचोली ने भी कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करवाया है. यही नहीं कंगना अपने एक पुराने इंटरव्‍यू में अभिनेता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगा चुकी हैं. 

पुलिस के मुताबिक, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने मुंबई पुलिस को पिछले महीने एक ईमेल भेजा था जिसमें कहा गया था कि आदित्‍य पंचोली ने कंगना को प्रताड़ित और उनका शोषण किया है.

आदित्‍य पंचोली ने वर्सोवा पुलिस और mid-day.com को एक वीडियो सौंपा है जिसमें अभिनेत्री के वकील इशारों-इशारों में अभिनेता को केस वापस लेने के लिए कह रहे हैं. दरअसल आदित्‍य ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा रखा है. केस वापस नहीं लेने की स्थिति में उनपर रेप का आरोप लगाकर झूठे केस में फंसाने की बात कहने का आरोप लगाया है.

indianexpress.com ने वर्सोवा पुलिस स्‍टेशन के एक ऑफिसर के हवाले से लिखा कि, अभिनेत्री की शिकायत दर्ज कर ली गई है. आरोपों की पुष्टि करने के लिए पुलिस ने आदित्‍य पंचोली नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है. हालांकि अभिनेता ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है. उन्‍होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. उन्होंने सबूत के तौर पर विडियोज़ और फोन रेकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपे हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement