Advertisement

bollywood

  • May 20 2019 1:43PM
Advertisement

अदिति राव हैदरी को जब फिल्‍म के लिए करना पड़ा था ऐसा काम, चैट शो में किया खुलासा

अदिति राव हैदरी को जब फिल्‍म के लिए करना पड़ा था ऐसा काम, चैट शो में किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्‍हें फिल्‍म 'ये साली जिंदगी' के ऑडिशन के दौरान एक अनजान शख्‍स के साथ अतरंग होना था. एक ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के लिये टॉक शो के दौरान अदिति ने इस बात का जिक्र किया. वे अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं जो फिल्‍म में साथ थे. 

अदिति ने कहा,' उस वक्‍त मैं उन्‍हें जानती नहीं थी और वे इतने लंबे-चौड़े हैं. मैं उस वक्‍त यही सोच रही थी...यहां चल क्‍या रहा है ? अदिति ने यह भी बताया कि, अरुणोदय काफी विनम्र शख्‍स थे. अदिति ने इस टॉक शो में अपने जिंदगी के और भी कई पहलुओं को लेकर बात की.

उन्‍होंने बताया कि कैसे उन्‍हें मणिरत्‍नम की फिल्‍म 'बॉम्‍बे' ने उन्‍हें फिल्‍मी दुनिया की ओर आकर्षित किया. इस फिल्‍म के गाने 'कहना ही क्‍या' ने उन्‍हें आकर्षित किया.

अदिति ने अपनी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे किये. उन्‍होंने बताया, जब वह पांचवीं कक्षा में थीं तब उन्‍हें पहला लव लेटर मिला था. उन्‍होंने अपने डेटिंग गेम के बारे में भी बताया. 21 साल की उम्र में उनकी शादी अभिनेता सत्‍यदीप मिश्रा के साथ हुई थी. हालांकि बाद में दोनों अलग हो गये.

अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुए अदिति राव ने कहा,' अगर 21 साल की उम्र में मैं इस रिश्‍ते में आ गई तो मेरा डेटिंग गेम जीरो होगा, राईट? डेट कैसे करते हैं मुझे नहीं पता शायद.' 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement