36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आमिर खान की ”ठग्स ऑफ ह‍िंदोस्तान” का इससे बुरा मजाक किसी ने नहीं उड़ाया होगा…

जब से अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ ह‍िंदोस्तान’ की चर्चा में आयी है, तब से सिनेप्रेमी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यह बात दीगर है कि रिलीज के बाद इस फिल्म को लेकर लोगों का उत्साह ठंडा पड़ गया. हालांकि, रिकॉर्ड्स की बात करें तो फिल्म पहले दिन ही कई सारे […]

जब से अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ ह‍िंदोस्तान’ की चर्चा में आयी है, तब से सिनेप्रेमी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यह बात दीगर है कि रिलीज के बाद इस फिल्म को लेकर लोगों का उत्साह ठंडा पड़ गया.

हालांकि, रिकॉर्ड्स की बात करें तो फिल्म पहले दिन ही कई सारे रिकॉर्ड्स बनाने में सफल रही है. फिल्म दिवाली के मौके पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है.

यशराज की इस फिल्म की रिलीज से पहले उम्मीद तो की जा रही थी कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ेगी, लेकिन पहले द‍िन के र‍िव्यू के बाद ठग्स… की चर्चा सिर्फ न‍िगेट‍िव पब्ल‍िस‍िटी की वजह से हो रही है.

आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने दीपावली के मौके पर अपनी शानदार आेपनिंग की, मगर दर्शकों की उम्मीद पर यह फिल्म खरी नहीं उतर सकी.

आलोचना की वजह से दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट दर्ज की गयी. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर लोग अपने-अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. इसीसूची में एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक ट्वीट केजरिये इस फिल्म कामजाक उड़ाडाला है.

1990 के दशक की शुरुआत में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कभी हां कभी न’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुचित्रा ने ट्विटर पर लिखा, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देख रही हूं. यहां मैं अकेली हूं. मुझे डर लग रहा है. मैंने कभी अकेले में फिल्म नहीं देखी.

यहां यह जानना गौरतलब है कि पहले द‍िन फिल्मनेबॉक्स ऑफिस पर जहां फिल्म ने 50 करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई की, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने महज 28 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए. इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि फिल्म के लिए आगे की राह आसान नहीं होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें