36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा कर रही हैं ”अरेंज्ड मैरिज”, कही यह बात…

मुम्बई : अदाकारा पत्रलेखा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘अरेंज्ड मैरिज’ आज के समाज की कहानी को बयां करती है. फिल्म ‘अरेंज्ड मैरिज’ की प्रक्रिया और उस दौरान दो परिवारों के बीच के रिश्तों को बयां करने वाली एक कहानी है. पत्रलेखा ने एक बयान में कहा, मेरा किरदार एक घबराई हुई […]

मुम्बई : अदाकारा पत्रलेखा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘अरेंज्ड मैरिज’ आज के समाज की कहानी को बयां करती है. फिल्म ‘अरेंज्ड मैरिज’ की प्रक्रिया और उस दौरान दो परिवारों के बीच के रिश्तों को बयां करने वाली एक कहानी है.

पत्रलेखा ने एक बयान में कहा, मेरा किरदार एक घबराई हुई लड़की का है. यह एक प्रगतिशील फिल्म है. यह दर्शकों के एक बड़े वर्ग को आकर्षित करेगी. पत्रलेखा फिल्म में एक बंगाली लड़की के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में अली फजल भी मुख्य भूमिका में हैं.

मालूम हो कि ‘न्यूटन’ और ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों से सुर्खियां बटोर चुके एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दूसरे के काफी करीब हैं. दोनों ने कभी अपने रिश्तों को छुपाया नहीं है. दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें