36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बलात्कार के मामलों पर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कही यह अच्छी बात

मुंबई: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहाहै कि समाज एक बहुत ही अजीब और भयानक स्थिति से गुजर रहा है, जिसमें दोषियों के बजाय लड़कियों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है. देशभर में आक्रोश की वजह बने कठुआ और उन्नाव मामलों को लेकर अभिनेता से उनकी राय मांगी गयी थी. अभिनेता ने कहा कि ऐसी […]

मुंबई: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहाहै कि समाज एक बहुत ही अजीब और भयानक स्थिति से गुजर रहा है, जिसमें दोषियों के बजाय लड़कियों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है.

देशभर में आक्रोश की वजह बने कठुआ और उन्नाव मामलों को लेकर अभिनेता से उनकी राय मांगी गयी थी. अभिनेता ने कहा कि ऐसी घटनाएं हमेशा से होती रही हैं लेकिन अब उन्हें सामने लाया जाने लगा है, जो एक अच्छी बात है.

उन्होंने कहा, कल अखबार में मैंने बहुत बढ़िया बात पढ़ी, जिसमें बलात्कार पीड़ित एक युवती ने कहा था कि हम अपने नाम और चेहरे क्यों छिपाएं, बल्कि ऐसे अपराधों को अंजाम देने वाले लोगों को अपना मुंह छिपाना चाहिए.

शाह अपनी नयी फिल्म ‘होप और हम’ के ट्रेलर के लांच के मौके पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि ये घटनाएं डराने वाली हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट होनी चाहिए और उनके बारे में बात भी होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें