Advertisement

bollywood

  • Aug 9 2019 9:25AM
Advertisement

इस डर से आमिर खान ने किया सेट पर फोन बैन

इस डर से आमिर खान ने किया सेट पर फोन बैन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान द्वारा अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के पहले की वर्कशॉप आयोजित करनी शुरू कर दी गयी है. मशहूर हॉलीवुड फिल्म रही फॉरेस्ट गम्प के आधिकारिक रीमेक के तौर पर बन रही इस फिल्म में आमिर खान को युवावस्था से लेकर प्रौढ़ावस्था तक का किरदार अदा करना पड़ेगा. वे इसके लिए आवश्यक शारीरिक परिवर्तनों के लिए भी खुद को तैयार कर चुके हैं और एक ही फिल्म में खुद को अलग-अलग शारीरिक बदलावों के साथ पेश करने का नमूना आमिर इससे पहले फिल्म ‘दंगल’ में भी दिखा चुके हैं. 

बता दें कि आमिर की ही फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार निर्देशित कर चुके अद्वैत चंदन द्वारा अपनी पूरी क्रू को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए एक अक्तूबर से तैयार रहने के लिए कहा गया है और फिल्म के तकरीबन सारे तकनीशियनों की बुकिंग भी की जा चुकी है.

वहीं लोकेशन भी फाइनल हो चुकी है और बस अब फिल्म के सहायक कलाकारों का चयन इन दिनों आमिर खान के दफ्तर में जोरों से किया जा रहा है.  अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करीना कपूर द्वारा स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक अद्वैत चंदन यह भी सावधानी बरत रहे हैं कि फिल्म का कोई भी लुक फिल्म की शूटिंग के दौरान लीक न हो सके.  इसके लिए फिल्म में काम करने वाले कलाकारों और तकनीशियनों से एग्रीमेंट भी साइन करवाये जायेंगे.

जबकि सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी भी तकनीशियन को कैमरे वाला फोन इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं रहेगी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement