36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”होटल मुंबई” ने मुझे मानवता का महत्व सिखाया: अनुपम खेर

मुंबई : मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी 501वीं फिल्म ‘होटल मुंबई’ की सराहना करते हुए कहा कि असल जिंदगी के नायकों पर आधारित इस फिल्म ने उन्हें मानवता का महत्व समझाया. एंथनी मारस निर्देशित इस फिल्म में खेर ताज होटल के शेफ हेमंत ओबराय के किरदार में हैं जिन्होंने 26 नवंबर 2008 को हुए […]

मुंबई : मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी 501वीं फिल्म ‘होटल मुंबई’ की सराहना करते हुए कहा कि असल जिंदगी के नायकों पर आधारित इस फिल्म ने उन्हें मानवता का महत्व समझाया.

एंथनी मारस निर्देशित इस फिल्म में खेर ताज होटल के शेफ हेमंत ओबराय के किरदार में हैं जिन्होंने 26 नवंबर 2008 को हुए मुंबई हमले के दौरान होटल में फंसे कई लोगों की जान बचाने में अहम भूमिका निभायी थी.

साल 2009 में आयी डॉक्यूमेंट्री ‘सर्वाइविंग मुंबई’ पर आधारित इस फिल्म में भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल भी नजर आयेंगे. जी स्टूडियो और पर्पज इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ‘होटल मुंबई’ 29 नवंबर को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

खेर ने कहा, यह फिल्म असल जिंदगी के नायकों के शौर्य को बयां करती है. विषम हालात में कई बार हम अपने अंदर अभूतपूर्व हौसला पाते हैं. अभिनेता के तौर पर तो हमें सब जानते हैं लेकिन दूसरों की सहायता करने वालों के बारे में जानना ज्यादा जरूरी है. उन्होंने कहा सच तो यह है कि ‘होटल मुंबई’ ने मुझे मानवता का महत्व सिखाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें