26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तेनुघाट के पास ट्रक दुर्घटना के कारण कथारा के एक व्यक्ति की मौत

कथारा : तेनुघाट ओपी थाना क्षेत्र के काजवे पुल के पास शुक्रवार शाम लगभग साढ़े पांच-छह बजे ट्रक से दुर्घटना होने के कारण कथारा एक नंबर कॉलोनी निवासी कृष्णा कुमार (40) की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति एटीसी आदम टावर टेलीकॉम प्राइवेट लिमिटेड […]

कथारा : तेनुघाट ओपी थाना क्षेत्र के काजवे पुल के पास शुक्रवार शाम लगभग साढ़े पांच-छह बजे ट्रक से दुर्घटना होने के कारण कथारा एक नंबर कॉलोनी निवासी कृष्णा कुमार (40) की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति एटीसी आदम टावर टेलीकॉम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में टेक्नीशियन के पद पर ड्यूटी करता था.

वह पेटरवार-तेनुघाट के बीच कंपनी के चल रहे काम के साइड विजिट कर अपना घर वापस बाईक से कथारा लौट रहा था. आने के क्रम में तेनुघाट कजवे छोटा पुल के ढलान के पास ज्योहिं ही पहुंचा की एक ट्रक के चपेट में आ गया और उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. उसे माथा में गहरी चोट लगी.

घटना की जानकारी की पुष्टि कंपनी के दूसरा सहयोगी सह टेक्नीशियन अमित कुमार ने भी की. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे उठाकर तुरंत तेनुघाट दो नंबर अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर उक्त व्यक्ति के निधन का समाचार मिलते ही कथारा व आसपास के क्षेत्र में मातम छा गया.

वहीं मौत का समाचार मिलते ही बोडिया दक्षिणी के मुखिया घनश्याम प्रसाद, संतोष गंझू, आकाश कुमार, अनुज कुमार, रंजीत कुमार मोरिष कुमार सहित कई कथारा के गणमान्य व्यक्ति तेनुघाट अस्पताल पहुंचे ओर वस्तु स्थित की जानकारी प्राप्त किया.

जानकारी के अनुसार देर रात हो जाने के कारण मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए शनिवार को चास भेजा जायेगा. मृतक व्यक्ति अपने पीछे पत्नी एक पुत्र व एक पुत्री व भरापूरा परिवार छोड़ गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें