27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शिक्षा विभाग के लिपिक की मौत से नहीं उठा पर्दा

सीडीआर व मोबाइल खंगाल रही है पुलिस बोकारो : शिक्षा विभाग के लिपिक देवनंदन महतो के संदेहास्पद मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस मामले से पर्दा उठाने के लिए लगातार कोशिश में जुटी है. मृतक के मोबाइल का कॉल्स डिटेल्स रिकार्ड (सीडीआर) निकाला जा रहा है. वहीं टेक्निकल टीम […]

सीडीआर व मोबाइल खंगाल रही है पुलिस

बोकारो : शिक्षा विभाग के लिपिक देवनंदन महतो के संदेहास्पद मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस मामले से पर्दा उठाने के लिए लगातार कोशिश में जुटी है. मृतक के मोबाइल का कॉल्स डिटेल्स रिकार्ड (सीडीआर) निकाला जा रहा है. वहीं टेक्निकल टीम उसके मोबाइल को खंगाल रही है.

मृतक के आसपास रहने वाले लोगों से पुलिस को जानकारी मिली है कि उसके घर कभी कभी कोई महिला भी आती थी. पुलिस उसके बारे में भी जानकारी हासिल करने में जुटी है. मृतक वर्षों से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था. सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम में भारी वस्तु से चोट से मौत की बात सामने आयी है.

लिपिक के घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस ने कई बार खंगाला है. उससे भी कुछ खास हासिल नहीं हुआ. फुटेज में वह रात लगभग नौ बजे घर से निकलता दिखा है व गैराज से गाड़ी निकालते हुए दिख रहा है. फुटेज में वह घंटों तक लौटता नहीं दिख रहा है. मृतक गैरेज में कब आया इसकी जानकारी पुलिस को अभी नहीं मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें