29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब नहीं देने पर युवकों ने होटल में की फायरिंग

बोकारो : बीएस सिटी थाना क्षेत्र के सोनाटांड़ में मुख्य सड़क के किनारे ‘आउट ऑफ टाउन होटल’ में शराब नहीं देने पर कुछ युवकों ने होटल संचालक को टारगेट कर गोली चला दी. होटल के बाहर भी पांच-छह राउंड फायरिंग की. इसके बाद बाइक व कार पर बैठ कर भाग गये. घटना रविवार रात दस […]

बोकारो : बीएस सिटी थाना क्षेत्र के सोनाटांड़ में मुख्य सड़क के किनारे ‘आउट ऑफ टाउन होटल’ में शराब नहीं देने पर कुछ युवकों ने होटल संचालक को टारगेट कर गोली चला दी. होटल के बाहर भी पांच-छह राउंड फायरिंग की.

इसके बाद बाइक व कार पर बैठ कर भाग गये. घटना रविवार रात दस बजे की है. सूचना पाकर पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची. घटनास्थल से कारतूस का दो खोखा बरामद किया है. होटल संचालक अनिल कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें चास निवासी गोलू, हरप्रीत, बिट्टू राणा व सेक्टर एक बी निवासी भीम पासवान व अन्य को अभियुक्त बनाया गया है.
सोनाटांड़ स्थित आउट ऑफ टाउन होटल में हुई घटना
चार नामजद और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज
कट्टा से अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
होटल संचालक के अनुसार, वह रविवार रात दस बजे होटल बंद करने की तैयारी कर रहे थे. कार व बाइक पर सवार हो कर कुछ युवक होटल में आये. युवकों ने खाना और शराब की मांग की. होटल संचालक ने बताया कि अब होटल बंद करने का समय हो चुका है. होटल में शराब नहीं बेची जाती है. इस पर आक्रोशित होकर सभी युवक गाली-गलौज करने लगे.
वह होटल का गेट बंद करने बाहर निकले तो पीछे-पीछे सभी युवक भी होटल के गेट पर आ गये. बिट्टू व भीम पासवान ने अपने कमर से देसी कट्टा निकाल कर उन पर गोली चला दी. वह किसी तरह बच कर होटल के अंदर भाग गये.
इसके बाद युवक ने होटल के बाहर पांच-छह राउंड फायरिंग की. फायरिंग की आवाज सुन कर आस-पड़ोस के लोग होटल की तरफ आने लगे तो सभी युवक कार और बाइक से भाग गये. पुलिस मामला दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें