36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुंबई मैराथन-2020 में बीएसएल अधिकारी का बेहतरीन प्रदर्शन

किशन चंद स्पर्द्धाओं में लेते रहे हैं भाग बोकारो : बीएसएल के उप महाप्रबंधक (वित्त एवं लेखा) किशन चंद ने 19 जनवरी को मुंबई में आयोजित फुल मैराथन में 42 किलोमीटर की दौड़ को 4 घंटे 21 मिनट में पूरी कर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. बोकारो वापसी पर किशन चंद ने बुधवार को बीएसएल के […]

किशन चंद स्पर्द्धाओं में लेते रहे हैं भाग

बोकारो : बीएसएल के उप महाप्रबंधक (वित्त एवं लेखा) किशन चंद ने 19 जनवरी को मुंबई में आयोजित फुल मैराथन में 42 किलोमीटर की दौड़ को 4 घंटे 21 मिनट में पूरी कर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. बोकारो वापसी पर किशन चंद ने बुधवार को बीएसएल के सीइओ आरसी श्रीवास्तव से मुलाकात कर उन्हें अपने अनुभव बताये.
अधिशासी निदेशक (वित्त एवं लेखा) डीके साहा, महाप्रबंधक (सीइओ सचिवालय) लक्ष्मी दास, उप महाप्रबंधक (सीइओ सचिवालय) शांनु सेन गुप्ता उपस्थित थे. सीइओ श्री श्रीवास्तव ने इस उपलब्धि पर श्री किशन चंद को बधाई दी. उल्लेखनीय है की श्री चंद गत 15 वर्षों से लगातार ऐसी स्पर्धाओं मे भाग लेते रहे हैं.
उन्होंने वर्ष 2016 में सेल 5 किलोमीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया था. श्री चंद ने 2014 से दिल्ली हाफ मैराथन में चार बार, कोलकाता मैराथन में तीन बार व मुंबई मैराथन में पहली बार 2018 में भाग लिया. पेशे से कोस्ट अकाउंटेंट श्री चंद की दिलचस्पी खेल कूद के अलावा संगीत में भी है. 51 वर्षीय श्री चंद की उपलब्धि पर बोकारो इस्पात परिवार गौरवान्वित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें