33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पारदर्शी व दक्ष होगी बीएसएल की टेंडर प्रक्रिया

बोकारो : बीएसएल और बीएसएल के वेंडर्स को एक-दूसरे को समझने का मौका मिला. वेंडर्स को बीएसएल की अपेक्षाओं के अनुसार आपूर्ति करने में मदद मिलेगी. बीएसएल की ओर से इ-प्रोक्योरमेंट प्रक्रिया के सिक्युरिटी बिंदुओं पर चर्चा व डिजिटल सिग्नेचर पर प्रस्तुतीकरण किया गया. एमएसएमइ रांची की ओर से भी प्रस्तुतीकरण के माध्यम से सरकार […]

बोकारो : बीएसएल और बीएसएल के वेंडर्स को एक-दूसरे को समझने का मौका मिला. वेंडर्स को बीएसएल की अपेक्षाओं के अनुसार आपूर्ति करने में मदद मिलेगी. बीएसएल की ओर से इ-प्रोक्योरमेंट प्रक्रिया के सिक्युरिटी बिंदुओं पर चर्चा व डिजिटल सिग्नेचर पर प्रस्तुतीकरण किया गया.

एमएसएमइ रांची की ओर से भी प्रस्तुतीकरण के माध्यम से सरकार की ओर से चलायी जा रही योजनाओं की जानकारी दी गयी. एससी-एसटी व महिला उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए खास ध्यान रखा गया.
मौका था बोकारो स्टील प्लांट के मानव संसाधन केंद्र के मुख्य सभागार में मंगलवार को आयोजित ‘वेंडर डेवलपमेंट प्रोग्राम-2020’ का. आयोजन सामग्री प्रबंधन प्रभाग की ओर से किया गया. इसमें बियाडा व क्षेत्रीय सहित देश के लगभग 250 वेंडर्स शामिल हुए.
उद्घाटन बीएसएल के सीइओ आरसी श्रीवास्तव ने किया. अधिशासी निदेशक (सामग्री प्रबंधन) वीके
पांडेय ने बीएसएल में चल रही इ-टेंडरिंग प्रक्रिया के बारे में
बताया. श्री श्रीवास्तव ने कहा कि
इस कार्यक्रम से बीएसएल व उनके वेंडर्स के बीच बेहतर समन्वय व
परस्पर सहयोग स्थापित करने में
मदद करेगी. साथ ही प्रक्रिया को और पारदर्शी और दक्ष बनाने में सहायक होगा.
वेंडर्स ने दिये कई सुझाव : एमएसएमइ रांची के सहायक निदेशक गौरव कुमार ने सरकार की ओर से एमएसएमइ के लिए चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी. कार्यक्रम के अंत में वेंडर्स के साथ हुए परिचर्चा में कार्यप्रणाली में बेहतरी के लिए महत्वपूर्ण सुझाव मिले.
ये थे उपस्थित : कार्यक्रम का संचालन महाप्रबंधक (सामग्री प्रबंधन) यूके सिंह व धन्यवाद ज्ञापन महाप्रबंधक प्रभारी (निरीक्षण एवं प्रगति) भूपेन्द्र सिंह ने किया. मौके पर अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) मुकुल प्रसाद, अधिशासी निदेशक (सामाग्री प्रबंधन) वीके पांडेय, अधिशासी निदेशक (परिचालन) अतनु भौमिक, अधिशासी निदेशक (वित्त एवं लेखा) डीके साहा, विभिन्न विभागों के मुख्य महाप्रबंधकगण, सामग्री प्रबंधन विभाग के अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें