27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो के चालक की हत्या कर पीरटांड़ में फेंकी लाश

पीरटांड़ : पालगंज-खेताडाबर सड़क से थोड़ी दूर कुलमति नदी के पास झाड़ी में रविवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. उसका गला रेता हुआ था. उसकी उम्र करीब 40-45 वर्ष होगी. ग्रामीणों की सूचना पर पीरटांड़ पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की पहचान जरीडीह […]

पीरटांड़ : पालगंज-खेताडाबर सड़क से थोड़ी दूर कुलमति नदी के पास झाड़ी में रविवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. उसका गला रेता हुआ था. उसकी उम्र करीब 40-45 वर्ष होगी. ग्रामीणों की सूचना पर पीरटांड़ पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की पहचान जरीडीह थाना क्षेत्र (बोकारो जिला) के बारू निवासी स्कॉर्पियो चालक खलील खान के रूप में हुई.

बताया जाता है कि खलील शनिवार की शाम को जरीडीह के सत्यम कुमार जायसवाल की स्कॉर्पियो (जेएच 09एबी 1017) में कुछ लोगों को लेकर गिरिडीह के लिये निकला था. रविवार को परिजनों को पीरटांड़ थाना से फोन पर यह सूचना मिली कि खलील की हत्या हो गयी है. अपराधी उसकी हत्या कर स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गये.
सड़क पर बिखरा था खून : कयास लगाया जा रहा है कि शनिवार की रात उसकी हत्या कर शव को सड़क से थोड़ी दूरी पर झाड़ी में फेंक दिया.
इस रास्ते से गुजरने वाले लोगों काे यहां सड़क पर खून भी बिखरा मिला.
इधर,घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ डुमरी एसडीपीओ नीरज सिंह, थाना प्रभारी अशोक प्रसाद भी पहुंचे और आसपास छानबीन की. इस दौरान झाड़ी के आसपास एक छोटा मोबाइल, दो चाकू, चार पहिया वाहन का सीट कवर व लुकिंग ग्लास, परफ्यूम रखने वाला डब्बा बरामद हुआ. एसडीपीओ नीरज सिंह ने बताया कि देर रात शातिर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें