23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोकारो स्टील प्लांट में वेंडर डेवलपमेंट प्रोग्राम कल

बोकारो : बोकारो स्टील प्लांट में वेंडर डेवलपमेंट प्रोग्राम-2020 का आयोजन 21 जनवरी को मानव संसाधन केंद्र के मुख्य सभागार में किया जा रहा है. इसमें बीएसएल ने पूरे देश भर से अपने वेंडर्स को आमंत्रित किया है. कार्यक्रम में करीब 250-300 वेंडर्स भाग लेने का अनुमान है. बियाडा और क्षेत्रीय वेंडर्स को भी आमंत्रित […]

बोकारो : बोकारो स्टील प्लांट में वेंडर डेवलपमेंट प्रोग्राम-2020 का आयोजन 21 जनवरी को मानव संसाधन केंद्र के मुख्य सभागार में किया जा रहा है. इसमें बीएसएल ने पूरे देश भर से अपने वेंडर्स को आमंत्रित किया है. कार्यक्रम में करीब 250-300 वेंडर्स भाग लेने का अनुमान है. बियाडा और क्षेत्रीय वेंडर्स को भी आमंत्रित किया गया है.

इस वेंडर डेवलपमेंट प्रोग्राम के माध्यम से बीएसएल और बीएसएल के वेंडर्स को एक-दूसरे को समझने का मौका मिलेगा और वेंडर्स को बीएसएल की अपेक्षाओं के अनुसार आपूर्ति करने में मदद मिलेगी. साथ ही साथ बीएसएल की ओर से इ-प्रोक्योरमेंट प्रक्रिया के सिक्योरिटी बिंदुओं पर चर्चा व डिजिटल सिग्नेचर के ऊपर एक प्रस्तुतीकरण किया जायेगा. एमएसएमइ रांची की ओर से भी एक प्रस्तुतीकरण किया जायेगा.
इसमें सरकार की ओर से चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी जायेगी. इससे एमएसएमइ यूनिटों को लाभ पहुंचेगा. एससी-एसटी व महिला उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिये इस वेंडर डेवलपमेंट प्रोग्राम में खास ध्यान रखा गया है. कार्यक्रम में ऐसे उद्यमियों के अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने के लिए उनको प्रोत्साहित करने का प्रयास बीएसएल कर रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें