29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाई के साथ जा रही युवती और सहेली के साथ बदमाशों ने की छेड़खानी

बोकारो : सेक्टर एक बी चर्च के निकट नशे में धुत बदमाशों ने भाई के साथ बाइक से जा रही एक युवती और उसकी सहेली से छेड़खानी की. विरोध करने पर भाई को ईंट-पत्थर से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी युवक का इलाज चास के मुस्कान अस्पताल में चल रहा है. […]

बोकारो : सेक्टर एक बी चर्च के निकट नशे में धुत बदमाशों ने भाई के साथ बाइक से जा रही एक युवती और उसकी सहेली से छेड़खानी की. विरोध करने पर भाई को ईंट-पत्थर से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी युवक का इलाज चास के मुस्कान अस्पताल में चल रहा है. युवक के सिर, जबड़ा व स्पाइन में गंभीर चोटें आयी है.

घटना 15 जनवरी की शाम की है. जख्मी युवक के बयान पर रविवार को बीएस सिटी थाना में मामला दर्ज किया गया है. चार अज्ञात युवकों को अभियुक्त बनाया गया है. युवक के अनुसार, 15 जनवरी की शाम पांच बजे वह अपनी बहन व बहन की सहेली को बाइक से हवाई अड्डा मोड़ टेंपो पर बैठाने ले जा रहा था. रास्ते में सेक्टर एक बी चर्च के सामने नशे में धुत चार युवकों ने बाइक के सामने आकर बाइक रुकवायी.
इसके बाद दो बदमाश गलत नीयत से युवक की बहन को पकड़ कर जबरन खींचते हुए सड़क के किनारे एकांत स्थान की ओर ले जाने लगे. उसने विरोध किया तो बदमाशों ने ईंट-पत्थर व फाइट से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस दौरान युवक की बहन व उसकी सहेली को बदमाश अपने कब्जे में लेकर छेड़खानी करते रहे. शोर सुनकर जब स्थानीय लोग आये तो सभी बदमाश भाग गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें