36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो वाहन टकराये दो लोगों की मौत

पिंड्राजोरा/कतरास : पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के गवाई पुल के समीप एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी है. घटना शनिवार देर रात की है. मृत चालक मनोज साव (46 वर्ष) और खलासी प्रवीण कुमार (22 वर्ष) धनबाद जिला के कतरास के रहने वाले थे. पिकअप वैन (जेएच 10 बीएस 3062) से मुर्गा […]

पिंड्राजोरा/कतरास : पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के गवाई पुल के समीप एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी है. घटना शनिवार देर रात की है. मृत चालक मनोज साव (46 वर्ष) और खलासी प्रवीण कुमार (22 वर्ष) धनबाद जिला के कतरास के रहने वाले थे.

पिकअप वैन (जेएच 10 बीएस 3062) से मुर्गा लाने पुरुलिया की ओर जा रहे थे. इसी बीच गवाई पुल के समीप विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन से पिकअप वैन का सीधी टक्कर हो गयी. घटनास्थल पर ही चालक और खलासी की मौत हो गयी. दोनों के शव क्षतिग्रस्त पिकअप वैन में फंस गये थे.
पिंड्राजोरा थाना की पुलिस ने जेसीबी की मदद से रात में दोनों शवों को वैन से बाहर निकाला. सुबह पोस्टमार्टम करा कर शवों को परिजनों को सौंप दिया. मनोज साव की पत्नी का पूर्व में ही निधन हो चुका है. उसकी दो पुत्रियां हैं.
जबकि प्रवीण अविवाहित था. उसका एक छोटा भाई और मां सरस्वती देवी है. प्रवीण के पिता विमल कुम्हार करीब दो वर्ष पहले तीर्थ पर निकला है, जो अब-तक वापस घर नहीं लौटा है. मनोज के शव को लिलौरी मंदिर शमशान घाट व प्रवीण के शव को ओझा बगान कतरी नदी में दाह-संस्कार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें