34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेक्टर चार थाना में शिकायतवाद की सात प्राथमिकी दर्ज

बोकारो : अदालत के आदेश पर शिकायतवाद के सात मामले सेक्टर चार थाना मे शनिवार को दर्ज किये गये हैं. सेक्टर चार ए निवासी रावेल गगन चौधरी ने डेढ़ लाख रुपये गबन करने का मामला दर्ज कराया है. मामले में सेक्टर नौ निवासी दीपक कुमार साह व झमेली साह को अभियुक्त बनाया गया है. सेक्टर […]

बोकारो : अदालत के आदेश पर शिकायतवाद के सात मामले सेक्टर चार थाना मे शनिवार को दर्ज किये गये हैं. सेक्टर चार ए निवासी रावेल गगन चौधरी ने डेढ़ लाख रुपये गबन करने का मामला दर्ज कराया है. मामले में सेक्टर नौ निवासी दीपक कुमार साह व झमेली साह को अभियुक्त बनाया गया है.

सेक्टर नौ डी निवासी संजय कुमार ने मामला दर्ज कराते हुए कुंज बिहार के निदेशक राजीव पोद्दार को अभियुक्त बनाया है. अभियुक्त के खिलाफ प्लॉट बेचने के नाम पर 2.70 लाख रुपया ठगी करने का आरोप लगाया गया है. भोजुडीह निवासी विकास चंद्र ठाकुर ने बीएसएल में नौकरी लगाने के नाम पर दो लाख रुपया ठगी करने का आरोप लगाया है. मामले में पटना के बाजार समिति निवासी हरिश सिंह को अभियुक्त बनाया गया है.

चास के रामनगर कॉलोनी निवासी दिलीप कुमार की शिकायतवाद पर रेलवे में नौकरी के नाम पर दस लाख रुपये ठगी का मामला दर्ज किया गया है. मामले में सिटी सेंटर निवासी प्रताप कुमार को अभियुक्त बनाया गया है. जमीन बेचने के नाम पर सेक्टर चार इ निवासी कन्हैया लाल से तीन लाख रुपये की ठगी की गयी है. कन्हैया की शिकायतवाद पर चास के यदुवंश नगर निवासी लक्ष्मी नारायण यादव को अभियुक्त बनाया गया है. सेक्टर नौ निवासी चंद्रशेखर की शिकायतवाद पर प्लॉट बेचने के नाम पर ठगी का मामला दर्ज किया गया है.

मामले में चीरा चास निवासी दीनानाथ प्रसाद को अभियुक्त बनाया गया है. अभियुक्त ने प्लॉट देने के नाम पर 2.75 लाख रुपये की ठगी कर ली है. चंदनकियारी निवासी अब्दुल रब अंसारी की शिकायतवाद पर 45 हजार रुपया छिनतई करने का मामला दर्ज किया गया है. मामले में सेक्टर चार निवासी संजय चमरिया व गुंजन लाला व अन्य को अभियुक्त बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें