34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एनएसजी जवान की मां को बंधक बना साढ़े सात लाख की डकैती

चास थाना क्षेत्र के भवानीपुर साइड की घटना नातिन को मारने की धमकी दे ले ली अलमारी की चाबी चास : चास थाना क्षेत्र के भवानीपुर साइड स्थित रिटायर्ड कर्मी आसु महतो के आवास में सोमवार की देर रात भीषण डकैती हुई. डकैतों ने उनकी पत्नी कमला देवी (55) को बंधक बनाकर घटना को अंजाम […]

चास थाना क्षेत्र के भवानीपुर साइड की घटना

नातिन को मारने की धमकी दे ले ली अलमारी की चाबी

चास : चास थाना क्षेत्र के भवानीपुर साइड स्थित रिटायर्ड कर्मी आसु महतो के आवास में सोमवार की देर रात भीषण डकैती हुई. डकैतों ने उनकी पत्नी कमला देवी (55) को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया. आसु महतो का पुत्र राखु महतो एनएसजी जवान है. घटना के दौरान आसु व अन्य सदस्य अलग-अलग कमरे में सोए थे. कमला देवी ने पुलिस को बताया कि उसने रात के करीब दो बजे के आसपास बरामदा में कुछ गिरने की आवाज सुनी. इसे देखने के लिए दरवाजा खोला व बाहर की लाइट जलायी. इसी दौरान एक डकैत ने मुंह दबा दिया और पिस्टल सिर पर सटा दी.

तुरंत तीन अन्य डकैत घर की चहारदीवारी फांदकर बरामदा में घुस गये. इसके बाद चारो डकैत घर में घुस गये. महिला के साथ उसकी नातिन व बगल के बेड पर पुत्री पूजा देवी सोयी थी. नातिन को डकैतों ने गोली मारने की धमकी दी और एक डकैत वहीं खड़ा रहा. जेवरातों का पता पूछा. महिला ने उसे अंदर के एक कमरे में ले जाकर आलमारी की चाबी दे दी. डकैत आराम से आलमारी से सात लाख रुपये के जेवरात व नकद 35 हजार रुपये निकाले और महिला को पिस्टल सटाते हुए बाहर निकल गए. डकैतों ने महिला को घर के बाहर जैसे ही छोड़ा, उसने हो-हल्ला कर परिजनों को जगाया और पड़ोस के लोगों को भी जगाया.

लेकिन तब तक डकैत मुख्य सड़क से फरार हो चुके थे. मंगलवार को सूचना मिलने पर चास एसडीपीओ बहामन टूटी व थाना प्रभारी चुनमुन सिंह दल-बल के साथ पहुंचे. उन्होंने परिजनों से घटना की जानकारी ली. आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया. पीड़ित परिवार ने चास थाना में पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें