36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्घटना में जख्मी भाजपा नेता बिंदा सिंह की मौत

बोकारो : गत 12 अक्टूबर को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हुए भाजपा के जिला उपाध्यक्ष (भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष) बिंदा सिंह की मौत सोमवार की सुबह इलाज के दौरान बोकारो जेनरल अस्पताल में हो गयी. सूचना पाकर स्थानीय सांसद पीएन सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष बिनोद महतो, विधायक बिरंची नारायण, बेरमो के […]

बोकारो : गत 12 अक्टूबर को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हुए भाजपा के जिला उपाध्यक्ष (भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष) बिंदा सिंह की मौत सोमवार की सुबह इलाज के दौरान बोकारो जेनरल अस्पताल में हो गयी. सूचना पाकर स्थानीय सांसद पीएन सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष बिनोद महतो, विधायक बिरंची नारायण, बेरमो के विधायक योगेश्वर महतो, सेल के स्वतंत्र निदेशक समर सिंह समेत भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता बीजीएच पहुंचे. बीजीएच से बिंदा सिंह का शव लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पोस्टमार्टम हाउस चास से बिंदा का शव सेक्टर एक सी स्थित सांसद कार्यालय पहुंचा.

यहां भाजपा के झंडा में शव को लपेट कर नेता व कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी. इस दौरान दर्जनों भाजपा नेता व कार्यकर्ता दहाड़ मारकर रोने लगे. बिंदा सिंह अमर रहे आदि नारा लगा रहे थे. इसके बाद शव को लेकर सेक्टर नौ सी, स्ट्रीट संख्या 22 स्थित बिंदा सिंह के आवास पहुंचे. बिंदा के परिजन शव को देखकर उससे लिपट कर दहाड़ मारकर रोने लगे. अपने पिता का शव देखकर बिंदा का इकलौता पुत्र आयुष (15 वर्ष) का भी रो-रोकर बुरा हाल था. भाजपा के जिला अधयक्ष बिनोद महतो ने बिंदा के अंतिम संस्कार के लिए पार्टी के तरफ से तीस हजार रुपये की नकद राशि दी.
12 अक्टूबर को दुर्घटना में हुए थे जख्मी : भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिंदा के परिजनों का ढाढ़स बंधाया. बिंदा के आवास पर शव के अंतिम दर्शन के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजन शव को लेकर बिहार के जिला औरंगाबाद, बाउर गांव के लिए रवाना हो गये. उल्लेखनीय है की गत 12 अक्टूबर की रात सेक्टर एक सी स्थित मंत्री अमर बाउरी आवास के पास बिंदा सिंह की बाइक में एक कार चालक ने काफी तेज गति से वाहन चलाते हुए धक्का मार दिया था.
इस घटना के बाद बिंदा सिंह को बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सांसद कार्यालय में श्रद्धांजलि देने वालों में मुख्य रूप से चास नगरपालिका के मेयर भोलू पासवान, उप मेयर अविनाश कुमार, भाजयुमो अध्यक्ष मयंक सिंह, रोहित लाल सिंह, कृष्ण कुमार मुन्ना, वीरभद्र कुमार, एके वर्मा, राजीव कंठ, मृत्युंजय शर्मा, शशिकांत सिंह, अखिलेश महतो, बोकारो विकास फोरम के अध्यक्ष अनिल सिंह आदी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें