34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय पर धमकी देने का आरोप

तोपचांची : तोपचांची प्रखंड के 20 सूत्री अध्यक्ष गिरिजा शंकर उपाध्याय ने पूर्व सांसद रवींद्र कुमार पांडेय पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में थाना में लिखित शिकायत की है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. गिरिजा शंकर उपाध्याय ने शिकायत में कहा है […]

तोपचांची : तोपचांची प्रखंड के 20 सूत्री अध्यक्ष गिरिजा शंकर उपाध्याय ने पूर्व सांसद रवींद्र कुमार पांडेय पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में थाना में लिखित शिकायत की है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. गिरिजा शंकर उपाध्याय ने शिकायत में कहा है कि शनिवार की शाम करीब चार बजे तोपचांची प्रखंड सह अंचल कार्यालय में पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय अपने अंगरक्षक पंकज तिवारी और भाजपा नेता सुरेश बढ़ई के साथ पहुंचे.

उन्होंने गिरिजा शंकर उपाध्याय से एक लाख रुपये की मांग की. धमकाते हुए कहा कि पैसे नहीं देने पर उपाध्याय को जान से हाथ धोना पड़ सकता है. तोपचांची थाना प्रभारी सुरेश मुंडा ने कहा कि शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है. गिरिजा शंकर उपाध्याय ने कहा कि उनके साथ पूर्व सांसद ने दुर्व्यवहार किया है. उनके पास किसी प्रकार का कोई रुपया बकाया नहीं है.
श्री उपाध्याय का आरोप है कि चुनाव के दौरान गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी जगरनाथ महतो का समर्थन नहीं करने से पूर्व सांसद नाराज हैं. रवींद्र पांडेय का कहना है कि उन्होंने आजसू का क्यों समर्थन किया. गिरिजा शंकर उपाध्याय का आरोप है कि रवींद्र पांडेय ने तीन दशक तक कार्यकर्ताओं को गुलाम बना कर रखा. ये सिर्फ और सिर्फ अपने बारे में ही सोचे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें