Advertisement

bokaro

  • Sep 20 2019 1:23AM
Advertisement

000बस में नशीली सिगरेट पिला लूट ली लाखों की संपत्ति

 बोकारो से पटना जाने के दौरान हुई घटना

बोकारो : बोकारो से पटना जाने के दौरान बुंदेला बस के एक यात्री को नशा खुरानी गिरोह के अपराधियों ने अपना शिकार बनाया. सिगरेट में नशीला पदार्थ मिलाकर यात्री को पिलाया. यात्री जब बेहोश हो गया तो उसके हाथ की अंगुली में मौजूद सोना की पांच अंगूठी, सोना का चेन व चांदी का ब्रेसलेट चोरी कर फरार हो गया.

यह घटना को-ऑपरेटिव कॉलोनी के प्लॉट संख्या 439 ए निवासी अरुण कुमार सिंह (52 वर्ष) के साथ हुई है. श्री सिंह को उनके परिवार के सदस्य बेहोशी की हालत में पटना से लेकर गुरुवार को बोकारो पहुंचे. घटना की सूचना स्थानीय बीएस सिटी थाना को दी गयी है. पुलिस बस में लगे सीसीटीवी फुटेज देख अपराधी का सुराग पाने का प्रयास कर रही है. 

सिगरेट पीने के बाद आ गयी नींद : श्री सिंह ने बताया : वह विश्वकर्मा पूजा के दिन पटना जाने के लिये शाम साढ़े सात बजे नया मोड़ बस स्टैंड से बुंदेला बस में सवार हुए. श्री सिंह की बगल में उनकी ही उम्र का एक व्यक्ति बैठा हुआ था. बस बोकारो से धनबाद गयी. धनबाद से पटना जाने के दौरान बस तोपचांची में एक होटल के पास रूकी.

यहां लघु शंका करने के बाद श्री सिंह के बगल में बैठे व्यक्ति ने दो सिगरेट जलायी. एक सिगरेट खुद पीने लगा. दूसरा सिगरेट जबरन श्री सिंह को दिया. श्री सिंह ने आधी सिगरेट ली.  उन्हें नींद आने लगी. वह बस में अपनी सीट पर बैठ गये. कुछ ही देर में नींद आ गयी. इसी दौरान उनकी अंगुली में मौजूद सोना की पांच अंगूठी, गला से सोना का चेन व हाथ से चांदी का ब्रेसलेट गायब था.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement