27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति को अवैध आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार कराया

बोकारो : विवाहिता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने सेक्टर चार जी आवास संख्या 3003 में छापेमारी कर अमेरिका निर्मित ऑटोमेटिक पिस्तौल बरामद की है. पिस्तौल की मैगजीन में दो जिंदा गोली लोड थी. पुलिस ने इस मामले में विवाहिता के पति सेक्टर चार जी, आवास संख्या 3003 निवासी अमित प्रकाश (40 वर्ष) को […]

बोकारो : विवाहिता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने सेक्टर चार जी आवास संख्या 3003 में छापेमारी कर अमेरिका निर्मित ऑटोमेटिक पिस्तौल बरामद की है. पिस्तौल की मैगजीन में दो जिंदा गोली लोड थी. पुलिस ने इस मामले में विवाहिता के पति सेक्टर चार जी, आवास संख्या 3003 निवासी अमित प्रकाश (40 वर्ष) को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया है.

अमित प्रकाश सेक्टर छह में साइबर कैफे चलाता है. हथियार बरामदगी का मामला महिला थाना की जमादार स्मिता बेग के आवेदन पर सेक्टर चार थाना में दर्ज किया गया है. प्रताड़ना का एक मामला सेक्टर 12 बी, आवास संख्या 3165 निवासी विवाहिता अनुपमा प्रकाश के आवेदन पर दर्ज किया गया है. मामले में अनुपमा प्रकाश ने अपने पति अमित प्रकाश, सास, ससुर, जेठ व जेठानी को अभियुक्त बनाया है.
मायके में जाकर पत्नी को दी थी गोली मारने की धमकी
अनुपमा प्रकाश के अनुसार, उसका विवाह 19 जनवरी 2012 को अमित प्रकाश के साथ हुआ था. विवाह के बाद से ही ससुराल पक्ष के सदस्य गाली-गलौज व मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे. विवाहिता की एक पांच वर्ष की पुत्री भी है.
पति अक्सर मारपीट कर विवाहिता को घर से बाहर निकाल देता था. ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से तंग होकर वह इन दिनों सेक्टर 12 बी, आवास संख्या 3165 स्थित अपने मायका में माता-पिता के साथ रह रही है. गत 18 अगस्त को पति मायका आया और सभी के सामने गाली-गलौज व मारपीट की.
पति ने विवाहिता के साथ उसके मायका के सदस्य को भी गोली मार देने की धमकी दी. एक दिन बाद पति फोन कर धमकी दी कि उसके पास पिस्तौल व गोली है. बहुत जल्द वह विवाहिता की हत्या कर देगा. पति की धमकी से डरकर विवाहिता महिला थाना आयी. महिला थाना में उसने बताया की उसके पति के पास पिस्तौल व गोली है.
पति उसकी कभी भी हत्या कर सकता है. विवाहिता के आग्रह पर महिला थाना पुलिस ने उसके ससुराल में छापेमारी कर बेडरूम स्थित पलंग के कोने से पिस्तौल बरामद किया. गिरफ्तारी के बाद पति अमित प्रकाश ने पूछताछ में पुलिस को बताया की उक्त आग्नेयास्त्र व गोली उसे सेक्टर 12 निवासी युवक राजू ने गत 18 अगस्त को कुछ दिनों के लिए रखने को दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें