36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड का विकास नीतीश मॉडल से ही संभव : अशोक

बोकारो :नया मोड़ बिरसा चौक पर मंगलवार को जदयू कार्यकर्ताओं ने नीतीश मॉडल लाओ झारखंड बचाओ के आह्वान के साथ धरना दिया. प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश मॉडल बिहार में विकास की गाथा कह रहा है. केंद्र सरकार ने अपने पोस्ट बजट में हर घर में नल का जल योजना को जगह […]

बोकारो :नया मोड़ बिरसा चौक पर मंगलवार को जदयू कार्यकर्ताओं ने नीतीश मॉडल लाओ झारखंड बचाओ के आह्वान के साथ धरना दिया. प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश मॉडल बिहार में विकास की गाथा कह रहा है. केंद्र सरकार ने अपने पोस्ट बजट में हर घर में नल का जल योजना को जगह दी है. यह नीतीश मॉडल की महत्वपूर्ण योजनाओं में से एक है.

नीतीश मॉडल में पूर्ण शराबबंदी, 24 घंटे बिजली की आपूर्ति, गांव में अंतिम व्यक्ति के घर तक पक्की सड़क का निर्माण, महिलाओं को पंचायत चुनाव व नौकरियों में आरक्षण, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड आदि योजनाएं शामिल हैं. झारखंड का विकास नीतीश मॉडल से ही किया जा सकता है. धरना की अध्यक्षता प्रदेश महामंत्री विदेशी महतो व संचालन नेपाल महतो ने किया.

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष हराधन मरांडी, डॉ के कुमार, अशोक राय, राजिकशोर गोप, योगेश्वर प्रसाद हाजरा, रामपत रविदास, देवनारायण मुर्मू, पानू महतो, खिरोधर मुर्मू, फूलचंद किस्कू, लल्लन यादव, धरीक्षण पासवान, बडक साव, जनार्दन चौधरी, सुरेश बुधिया, राज किशोर कुमार महतो, अवधेश कुमार, राजेश महतो, फूलचंद किस्कू, कन्हैया महतो, सुखदेव मुर्मू ,भीम मुर्मू, करमचंद हादसा, इकबाल सौदागर, गोविंद ठाकुर, सुभाष महतो मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें