36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेड लाइट एरिया में फंसी चंदनकियारी की किशोरी

बोकारो : चंदनकियारी के अमलाबाद ओपी अंतर्गत मानपुर की लापता एक 17 वर्षीया लड़की आसनसोल के रेड लाइट एरिया में है. वह 30 जून से लापता है. रविवार को लगभग 11 बजे उसने चोरी-छुपे किसी मोबाइल फोन से अपने बहनोई को कॉल कर इसकी जानकारी दी. उसने बताया कि वह आसनसोल के थाना सीतारामपुर, श्याम […]

बोकारो : चंदनकियारी के अमलाबाद ओपी अंतर्गत मानपुर की लापता एक 17 वर्षीया लड़की आसनसोल के रेड लाइट एरिया में है. वह 30 जून से लापता है. रविवार को लगभग 11 बजे उसने चोरी-छुपे किसी मोबाइल फोन से अपने बहनोई को कॉल कर इसकी जानकारी दी.

उसने बताया कि वह आसनसोल के थाना सीतारामपुर, श्याम कनाली (रेड लाइट एरिया) में एक आवास में एक महिला के कब्जे में है. इसके बाद कॉल डिस्कनेक्ट हो गया. किशोरी के बहनोई ने इसकी जानकारी अपने ससुर को दी.
सूचना मिलते ही किशोरी के पिता गांव के कुछ लोगों को लेकर अमलाबाद ओपी प्रभारी जगदीश प्रसाद के पास पहुंचे. किशोरी के लापता होने का सनहा घटना के दूसरे दिन दर्ज कराया गया था.
किशोरी के पिता ने ओपी प्रभारी को रविवार को मिली सूचना के बारे में बताया और जिस फोन नंबर से बेटी ने कॉल किया था, उस नंबर की जानकारी भी दी. परिजनों से सारी जानकारी लेने के बाद अमलाबाद ओपी प्रभारी ने मामला दूसरे राज्य का बता कर किसी तरह का मदद करने से इनकार कर दिया.
परिजनों को कहा कि वह स्वयं आसनसोल जाकर किशोरी को बरामद कर थाना में प्रस्तुत करें. काफी मिन्नत के बाद भी जब ओपी प्रभारी ने मदद नहीं की तो परिजनों ने इसकी सूचना एसपी पी मुरूगन को मोबाइल पर दी. एसपी ने तुरंत अमलाबाद ओपी प्रभारी को फटकार लगायी.
इसके बाद अमलाबाद पुलिस रेस हुई. पुलिस परिजनों को साथ लेकर आसनसोल में छापामारी करने के लिए रवाना हो गयी. किशोरी के पिता ने बताया कि 30 जून की सुबह उनकी पुत्री घर से बाहर निकली थी. इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी.
काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला. थाना व अन्य स्थानों का चक्कर लगा रहे थे, लेकिन पुत्री के बारे में कोई सुराग नहीं मिल रहा था.
30 जून से लापता है 17 वर्षीया किशोरी
किसी के फोन से किशोरी ने अपने बहनोई को दी जानकारी
अमलाबाद थाना प्रभारी ने परिजनों को मदद करने से किया इन्कार
एसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस आसनसोल गयी छापामारी करने
मामले की जानकारी फोन पर मिली है. अमलाबाद ओपी प्रभारी को किशोरी को बरामद करने के लिए त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. बंगाल पुलिस से भी संपर्क किया गया है.
पी मुरुगन, एसपी, बोकारो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें