36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोयला का उठाव नहीं होने पर प्रशासन कार्रवाई करे

गांधीनगर : सीसीएल बीएंडके एरिया के एकेके ओसीपी लोकल सेल से संबद्ध डीओ होल्डर्स की बैठक रविवार को बोकारो कोलियरी गेस्ट हाउस में मनोज सिंह पवार की अध्यक्षता में हुई. बैठक में रेट को लेकर चल रहे विवाद पर मंत्रणा हुई. वक्ताओं ने कहा कि कहा कि अगर कोयला उठाव नहीं हो पाता है तो […]

गांधीनगर : सीसीएल बीएंडके एरिया के एकेके ओसीपी लोकल सेल से संबद्ध डीओ होल्डर्स की बैठक रविवार को बोकारो कोलियरी गेस्ट हाउस में मनोज सिंह पवार की अध्यक्षता में हुई. बैठक में रेट को लेकर चल रहे विवाद पर मंत्रणा हुई.

वक्ताओं ने कहा कि कहा कि अगर कोयला उठाव नहीं हो पाता है तो प्रबंधन तथा प्रशासन से न्यायसंगत कार्रवाई का आग्रह किया जायेगा. इस बाबत ट्रक ऑनर्स से बातचीत कर रास्ता निकालने का निर्णय हुआ.
रेट को लेकर बेवजह विवाद : वक्ताओं ने कहा कि सभी डीओ होल्डर लाखों की पूंजी लगाकर बिडिंग से 5600 रु प्रति टन की दर से कोयला आवंटित कराया है.
डीओ होल्डर्स लागत से कुछ मार्जिन रख कर कोयला उठाव कराना चाहते हैं, परंतु यहां के ट्रक ऑनर बेवजह रेट को लेकर विवाद पैदा कर रहे हैं. कहा : डीओ होल्डर्स शांति भंग नहीं करना चाहते हैं.
इस सेल से हजारों लोगों को रोजगार मिलता है. लोडिंग मजदूरों के समक्ष भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है. कोयला उठाव होगा तो सभी को लाभ होगा. निर्णय हुआ कि की जायेगी ताकि समस्या का जल्द समाधान हो और हम सभी का कोयला निर्धारित समय के अनुसार उठ सके.
इनकी थी उपस्थिति : मौके पर ललन कुमार सिंह, अजय झा, मनोज सिंह पवार, मो कलंदर, रिजवान, अजय सिंह, मो यूनुस, बेलाल हाशमी, सुनील सिंह, धनंजय कुमार, इनाम, संतोष सहाय, अरुण सिंह, विजय अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, नवीन गोयल, नवल अग्रवाल, अली इमाम, ज्ञान शंकर विद्यार्थी सहित कई लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें