Advertisement

bokaro

  • Jul 19 2019 2:51AM
Advertisement

नया मोड़: होटल के पीछे जंगल से युवक का शव बरामद

बोकारो : नया मोड़ स्थित होटल ब्लू डायमंड के पीछे जंगल में गुरुवार की शाम को एक 30 वर्षीय युवक का शव खराब हालत में बरामद किया गया. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. वह जींस पैंट और चेकदार शर्ट पहने हुए था. आशंका है कि लगभग तीन-चार दिन पूर्व अपराधियों ने हत्या कर शव को यहां फेंक दिया था.

जिस स्थान पर युवक का शव मिला है, वहां से कुछ दूरी पर जंगल के बीच झोपड़पट्टी का इलाका है. 50 गज की दूरी पर बीपीएससीएल कंपनी का हॉस्टल है. चौबीसों घंटे यहां होमगार्ड जवान की ड्यूटी भी रहती है. इसके बाद भी घटना की भनक किसी को नहीं मिली.

 गुरुवार की दोपहर को बीएसएल के कुछ सफाई कर्मी हॉस्टल के आस-पास जंगल में झाड़ियों की कटाई कर रहे थे. इसी दौरान बदबू के कारण शव को सफाई कर्मियों ने देखा. ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान ने बताया कि हॉस्टल के चारों ओर चहारदीवारी है. चहारदीवारी को तोड़ कर झोपड़पट्टी के लोगों ने कई जगह रास्ता बना दिया है. रात के समय नशेड़ी किस्म के युवक दोपहिया और 

चार पहिया वाहन से आते-जाते रहते हैं. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 72 घंटे के अंदर नहीं होने पर पोस्टमार्टम करा कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया जायेगा.

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement