36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जैप बहाली : व्यावहारिक परीक्षा में शामिल हुए 339 उम्मीदवार

बोकारो : झारखंड सशस्त्र पुलिस बल में दफ्तरी, रसोईया, जलवाहक, झाड़ूकश, नाई व धोबी के 261 रिक्त पदों पर बहाली के लिए लिखित परीक्षा व शारीरिक जांच में सफल उम्मीदवारों की व्यावहारिक परीक्षा मंगलवार को ली गयी. बोकारो जैप-4 बोकारो के हॉकी ग्राउंड में रसोईया पद के लिए (क्रमांक संख्या-3501 से 4300) तक में 488 […]

बोकारो : झारखंड सशस्त्र पुलिस बल में दफ्तरी, रसोईया, जलवाहक, झाड़ूकश, नाई व धोबी के 261 रिक्त पदों पर बहाली के लिए लिखित परीक्षा व शारीरिक जांच में सफल उम्मीदवारों की व्यावहारिक परीक्षा मंगलवार को ली गयी.

बोकारो जैप-4 बोकारो के हॉकी ग्राउंड में रसोईया पद के लिए (क्रमांक संख्या-3501 से 4300) तक में 488 सफल उम्मीदवारों का व्यवहारिक परीक्षा ली गयी. इसमें 252 पुरुष व 87 महिलाएं सहित कुल 339 उम्मीदवारों ने भाग लिया. 149 उम्मीदवार अनुपस्थित रहे. परीक्षा के दौरान कैंपस के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जा रही है.

नियुक्ति प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी करायी गयी. मौके पर नौशाद आलम (भापुसे), पुलिस अधीक्षक (संचार एवं तकनीकी सेवाएं) झारखंड रांची सह अध्यक्ष अनुचर चयन पार्षद एवं सदस्य के रुप में सुभाष चंद्र शर्मा, समादेष्टा, ग्रुप केंद्र, (केरिपुबल) जमशेदपुर, राजेंद्र कुमार चौधरी, पुलिस उपाधीक्षक, झासपु-8, पलामू मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें