Advertisement

bokaro

  • Jul 17 2019 2:17AM
Advertisement

भाजपा विधायक ने बोकारो स्टील के एजीएम को पीटा, अधिकारी अस्पताल में भर्ती

बोकारो : बोकारो इस्पात लिमिटेड के नगर सेवा विभाग के एजीएम (लैंड एलॉटमेंट डिपार्टमेंट) अजीत कुमार के साथ मंगलवार को कैंप टू स्थित तालाब के पास मारपीट हुई. मारपीट का आरोप बोकारो के विधायक बिरंची नारायण व उनके कार्यकर्ताओं पर लगा है. मारपीट में घायल बीएसएल अधिकारी को बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि बीएसएल की जमीन पर अतिक्रमण की जानकारी मिलने पर वह वहां गये थे.

तालाब जीर्णोद्धार का काम बंद करने को कहा. इसी दौरान बाइक से विधायक आये और गाली-गलौज करते हुए मारपीट की. वहां से भाग कर उन्होंने अपनी जान बचायी. उन्होंने लिखित शिकायत पुलिस से की है. उधर, विधायक के समर्थक ठेकेदार ने भी लिखित शिकायत दर्ज करायी है. घटना को लेकर बोकारो इस्पात संयंत्र के अधिकारियों में आक्रोश है. अधिकारियों ने शाम में नगर सेवा भवन से जस्टिस मार्च निकाला. बाद में एसपी पी मुरूगन से मुलाकात की.

 
 
 इधर, विधायक बिरंची नारायण ने डीसी और एसपी से मिल कर घटना की जानकारी देते हुए एजीएम की शिकायत की. कहा कि बीएसएल सरकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए एनओसी नहीं देता है. एजीएम अजीत कुमार अतिक्रमण के नाम पर स्थानीय लोगों को परेशान भी करते हैं.
 
ऐसे में काम करना मुश्किल
 
घटना निंदनीय है. अतिक्रमण से शहर बर्बाद हो रहा है. अतिक्रमण हटाने अधिकारी जाते हैं तो उनके साथ मारपीट की जाती है. उन्हें बेइज्जत किया जाता है. ऐसे में अधिकारियों का काम करना मुश्किल है. कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है.
एके सिंह, अध्यक्ष, बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement