34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एंबुलेंस ने ट्रक में मारी टक्कर जसीडीह के युवक की मौत

कसमार (बोकारो) : कसमार थाना क्षेत्र अंतर्गत दांतू गांव में एनएच 23 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में एंबुलेंस ने टक्कर मार दी. इससे एंबुलेंस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य जख्मी हो गये. घायलों को ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से रेफरल हॉस्पिटल जैनामोड़ भेजा गया. वहां से उन्हें […]

कसमार (बोकारो) : कसमार थाना क्षेत्र अंतर्गत दांतू गांव में एनएच 23 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में एंबुलेंस ने टक्कर मार दी. इससे एंबुलेंस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य जख्मी हो गये. घायलों को ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से रेफरल हॉस्पिटल जैनामोड़ भेजा गया. वहां से उन्हें रिम्स रांची रेफर किया गया.

मृतक की पहचान देवघर जिला अंतर्गत जसीडीह थाना क्षेत्र के बिचकोड़ा गांव निवासी मदन मुर्मू (25 वर्ष) के रूप में हुई है. घटना शनिवार की देर रात की है. पुलिस के अनुसार, बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की एंबुलेंस किसी मरीज को लेकर देवघर से रांची जा रही थी.
दांतू में खांजो पुल के पास ड्राइवर को झपकी लग गयी और पहले से खड़े ट्रक में जाकर टक्कर मार दी. घटना के बाद एक अन्य ट्रक भी असंतुलित होकर सड़क किनारे जा घुसा. दोनों ट्रक पर सीमेंट लदा हुआ था.
घटना के बाद एंबुलेंस सवार मदन मुर्मू की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि चार अन्य विकास हांसदा (27 वर्ष), गणेश हेंब्रम का पुत्र सोरेन हेंब्रम (18 वर्ष), रमेश हेंब्रम (45 वर्ष) तथा गणेश हेंब्रम की पत्नी चक्की हेंब्रम (40 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायल एक ही गांव बिचकोड़ा के हैं. घायलों को स्थानीय ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस बुलाकर जैनामोड़ रेफरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इसके बाद सभी को रिम्स रांची रेफर कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें